Health Update: ICU से बाहर आए राहुल राॅय, हालत में हो रहा सुधार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 12:35 PM (IST)

फिल्म 'आशिकी' से रातों-रात स्टार बने एक्टर राहुल राॅय अस्पताल में भर्ती है। बीते कुछ दिनों पहले उन्हें ब्रेन स्ट्रोक के चलते मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद से उनकी हालत नाजुक बताई जा रही थी। वहीं अब राहुल राॅय की सेहत से जुड़ी जानकारी मिली है। राहुल राॅय की हालत में अब पहले से काफी सुधार हुआ है। उन्हें आईसीयू से भी बाहर कर दिया गया है। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर के जीजा रोमीर ने बताया कि डाॅक्टर्स ने राहुल की स्पीच और उनकी फिजिकल थेरैपी शुरू कर दी है। जिसके बाद से उनकी जान खतरे से बाहर है। 

PunjabKesari

बीते दिन खबर सामने आई थी कि ब्रेन स्ट्रोक के कारण उनके चेहरे का दाहिना हिस्सा प्रभावित हुआ है। इसके अलावा उनका दाहिना हाथ भी कमजोर हो गया है। राहुल के जीजा रोमेर सेन ने कहा था, 'हम राहुल भैया के साथ हैं, उन्हें जो दवाई डाॅक्टर ने दवाई दी है वो हम उन्हें दे रहे हैं। जल्द वह ठीक हो जाएंगे। हम उनके लिए प्रार्थन करेंगे।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कारगिल में फिल्म की शूटिंग के दौरान राहुल राॅय को ब्रेन स्ट्रोक आया था। जिसके बाद मौके पर एक्टर को अस्पताल भर्ती करवाया गया था। एक्टर की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था। ज्यादा ऊंचाई होने के कारण ऑक्सीजन की कमी थी। डाॅक्टर्स का कहना था कि राहुल के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static