US कॉमेडियन ने Priyanka को बताया दीपक चोपड़ा की बेटी, एक्ट्रेस बोलीं - ''मेरा नाम गूगल...''

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 04:29 PM (IST)

अमेरिकी कॉमेडियन रोजी ओ'डॉनेल (Rosie O’Donnell) ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास से एक रेस्तरां में मुलाकात की। हालांकि, यह जल्द ही अजीब हो गया क्योंकि रोजी ने प्रियंका को लेखक दीपक चोपड़ा की बेटी समझ लिया। हालांकि, जब उन्हें एहसास हुआ कि प्रियंका एक ग्लोबल आइकन हैं तो उन्होंने तुरंत सोशल मीडिया पर इसके लिए माफी मांगी। मगर, अब, प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें कुछ सलाह दी है कि ईमानदारी से माफी कैसे मांगी जाए। रोजी के माफी मांगने वाले वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अपना नाम गूगल पर रखना चाहिए और उन्हें 'कोई' या 'पत्नी' नहीं कहना चाहिए।

रोजी ओ'डॉनेल की माफी पर प्रियंका चोपड़ा की प्रतिक्रिया

दरअसल, रोजी ओ'डॉनेल ने मान लिया था कि प्रियंका लेखक दीपक चोपड़ा की बेटी हैं। जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ तो उसने ऑनलाइन जाकर माफी मांगने वाला वीडियो पोस्ट किया। रोजी ने एक्ट्रेस को ''समवन चोपड़ा, चोपड़ा वाइफ'' कहा था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rosie O’Donnell (@rosie)

अपनी प्रतिक्रिया में प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "सभी को नमस्कार... मैंने अपने आप को इतनी गंभीरता से कभी नहीं सोचा कि हर कोई जानता होगा कि मैं कौन हूं, या उस मामले के लिए मेरा काम। लेकिन अगर आप प्राइवेट मुलाकात के लिए सार्वजनिक माफी मांगना चाहती हैं तो मुझे लगता है कि ऐसा करने से पहले मेरा नाम गूगल कर लेती या मुझसे बात करतीं।"

प्रियंका ने आगे कहा, "हम सभी अपने यूनीक पहचान के लिए सम्मान के पात्र हैं, खासकर ईमानदारी से मांगी गई माफी में  'समवन' या 'वाइफ' के रूप में संदर्भित नहीं किया जाना चाहिए। जैसे हर स्मिथ 'विल स्मिथ' का रिश्तेदार नहीं होता, वैसे ही हर चोपड़ा 'दीपक चोपड़ा' का रिश्तेदार नहीं होता।"

PunjabKesari

रोजी ने प्रियंका चोपड़ा से मांगी माफी

प्रियंका की इस पोस्ट के बाद रोजी ने दोबारा वीडियो पोस्ट की और उनका नाम लेते हुए माफी मांगी। उन्होंने कहा, "लोगों ने सोचा कि वह असभ्य थी लेकिन ऐसा नहीं था, यह सिर्फ अजीब था। जाहिर तौर पर वह एक बहुत फेमस एक्ट्रेस हैं और उनसे (दीपक) काफी ज्यादा प्रसिद्ध हैं। इसलिए मुझे यकीन है कि शुरुआत में उन्हें यह अजीब लगा होगा।" उन्होंने कहा, "माफ करना। कभी-कभी मैं गड़बड़ कर देती हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static