Ex बाॅयफ्रेंड के साइको कहने पर भड़की पवित्रा, बोलीं- मेरी जिंदगी का जो लोग हिस्सा नहीं...

punjabkesari.in Tuesday, Aug 10, 2021 - 01:26 PM (IST)

बिग बाॅस 14 फेम पवित्रा पुनिया इन दिनों एजाज खान संग अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं इस बीच बीते रविवाार वूट पर शुरू हुए बिग बाॅस ओटीटी में पवित्रा के एक्स बाॅयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल ने एंट्री ली। इस दौरान प्रतीक ने पवित्रा संग अपने रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने खुद को और पवित्रा को साइकॉटिक बताया था। जिस पर अब पवित्रा पुनिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस कहती है, 'मैं प्रतीक सहजपाल के साथ रिलेशनशिप पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं। भगवान अपना आर्शीवाद उन पर बनाए रखे। मेरी जिंदगी का जो लोग हिस्सा नहीं है उनके बारे में मैं बात नहीं करना चाहती हूं।' पवित्रा ने कहा कि उन्होंने अभी तक बिग बाॅस ओटीटी का प्रीमियर नहीं देखा है। अगर टाइम मिला तो जब बिग बाॅस टीवी पर ऑन एयर होगा तो वह जरूर देखेंगी। वह कहती हैं कि उनका भाई शो का बहुत बड़ा फैन है और पिछले सीजन में इस शो का हिस्सा बनकर उन्हें बेहद खुशी हुई। 

PunjabKesari

आपको बता दें पिछले सीजन में पवित्रा ने अपने और प्रतीक के रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि किस तरह वह इतना एग्रेसिव हो गया था कि उसने दीवार पर मुक्का मार दिया था। जिस वजह से उसके हाथ से खून निकलने लगा था। 

PunjabKesari

बता दें हाल ही में प्रतीक ने कहा था, 'हम एक-दूसरे संग रिलेशनशिप में थे। वहीं अब ब्रेकअप के बाद हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं और अपनी जिंदगी में खुश हैं। वह अग्रेसिव है और मैं भी हूं। हम दोनों पजेसिव और साइकॉटिक हैं। हम बहुत लड़ते थे। हम एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन अब झेल नहीं पा रहे थे। अब मैं उनका हाथ पकड़कर मंडप ले जाऊंगा और एजाज भाई को सौंपकर कहूंगा लो भाई शादी कर लो। अपनी संपत्ति है अपने पास रखो हमें कुछ नहीं चाहिए।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static