नुसरत जहां को मिली जान से मारने की धमकी, देवी दुर्गा बनकर करवाया था फोटोशूट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 02:54 PM (IST)

बीते दिनों एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। दरअसल नुसरत जहां ने बीते दिनों देवी दुर्गा के रूप में फोटोशूट करवाया था। इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद एक तरफ जहां बहुत से लोगों ने उनकी तारीफ की वहीं दूसरी ओर लोगों ने उन्हें धमकी भरे मैसेज भी किए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shubho mahalaya... সকল কে.

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Sep 16, 2020 at 7:46pm PDT

लोगों ने सुनाई खरी खोटी 

नुसरत जहां द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देख लोग इतने भड़क गए कि बात धर्म तक जा पहुंची। किसी ने नुसरत से कहा,' तुम्हें शर्म आनी चाहिए।'

आपको बता दें कि यह कोई पहली दफा नहीं है कि नुसरत लोगों के निशाने पर आई हों। दरअसल नुसरत एक मुस्लिम परिवार में पैदा हुई हैं और बाद में उन्होंने एक हिंदू व्यक्ति निखिल जैन से शादी की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#BTS #shootlife ❤️ #mahalaya #durgapuja Wardrobe: @rangoliindia Styling: @sandip3432 Photography: @somnath_roy_photography Videography: @shayakchakraborty Make-up: @sahababusona Hair: @sarmistha1992 Managed by: @avi_shakee Special thanks: @ushoshisengupta Location: @thebelgadiapalace

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on Sep 19, 2020 at 11:48pm PDT

ये देखिए लोगों के कमेंट

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

आपको बता दें कि एक तरफ जहां लोग नुसरत के इस फोटोशूट से खफा है वहीं दूसरी ओर कुछ लोग यह देखकर बेहद खुश भी हैं कि वह हर धर्म को एक मानती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static