टी-शर्ट के बजाय अब कुर्ते में नजर आएंगी महिला राइडर्स , जोमैटो ने तैयार की  नई यूनिफॉर्म

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 03:26 PM (IST)

देश भर में अंतररष्ट्रीय महिला दिवस के दिन महिलाओं को सम्मान देने के लिए कई बड़े कार्य किए गए। आज कोई भी क्षेत्र ऐसा नहीं है, जिसमें देश की नारी शक्ति पीछे रह गयी हो। महिलाएं हर क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं और उनका आत्मविश्वास बढ़ाने के लिये कई कंपनियां भी भरपूर साथ दे रही हैं। ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने भी एक अलग अंदाज में महिला दिवस को खास बनाने का काम किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zomato (@zomato)


पिछले कुछ समय से  जोमैटो में भी महिलाओं की भागिदारी काफी बढ़ गई है। ऐसे में कंपनी ने महिला दिवस पर उनके लुक को बदलने का फैसला लिया।  जोमैटो ने महिला डिलीवरी पार्टनर के लिए नया कुर्ता लॉन्च किया है। कई महिलाओं द्वारा टी-शर्ट के बजाय कुर्ता पहनने की मांग की जा रही थी, ऐसे में उनकी इच्छा को पूरा करने के लिए नई यूनिफॉर्म तैयार की गई।

PunjabKesari
 कंपनी ने महिला दिवस के मौके पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन नई  यूनिफॉर्म की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी। जोमैटो ने अपने पेज पर लिखा- टी-शर्ट की तरह ही यह कुर्ते भी बहुत आरामदायक है जिन्हें महिला राइडर्स पहनकर आसानी से डिलीवरी कर सकती है।  इस नए ड्रेस की शुरुआत अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर की गई है।

PunjabKesari

महिला डिलीवरी पार्टनर के इस नए यूनिफॉर्म को बेहद पसंद किया जा रहा है। कुछ लोगों का ध्यान सिर्फ कुर्ते में सिली जेबों पर ही रहा। एक यूजर ने कंपनी के इस फैसले पर सवाल उठाते हुए लिखा-"तो आपके पास यह आइडिया था, जो शायद इन महिलाओं की असुविधा को कुछ समय के लिए देखने के बाद आया होगा। आपने महिला दिवस के आसपास conveniently इस पर कार्रवाई की?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static