'मेरे भिखारी जैसे हालात हो गए...' रो-रोकर काम मांग रही निया शर्मा

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 04:00 PM (IST)

टीवी की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। निया शर्मा की बोल्ड ड्रेसिंग सेंस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। निया काफी समय से छोटे पर्दे और डिजिटल प्लेटफाॅर्म से गायब है। इस बीच एक्ट्रेस ने एक चौंका देने वाला बयान दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। 

PunjabKesari

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में निया ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ का वो सच शेयर किया है, जिसके बारे में शायद ही किसी को पता हो। निया शर्मा कहती हैं कि वह अपनी मर्ज़ी से एक्टिंग की दुनिया से दूर नहीं, बल्कि उन्हें काम नहीं मिल रहा। जी हां, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, 'हम वो लोग नहीं हैं जो खुद से ब्रेक लेंगे। मैं अभी उस पोजीशन पर नहीं हूं। मैं अभी भी एक भिखारी हूं जिसे काम चाहिए, जिसे पैसा चाहिए। मैं कभी नहीं कह सकती कि मुझे ब्रेक चाहिए। मुझे जिंदगी में कभी भी ब्रेक की जरूरत नहीं पड़ेगी।' 

PunjabKesari

निया आगे कहती हैं कि वह एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है। इसके लिए उन्हें चाहे कितना ही इंतजार क्यों ना करना पड़े। उनका कहना है कि कभी ये इंतजार 6 महीने का होता है, तो कभी चार साल लग जाते हैं। निया का कहना है कि उन्होंने लंबे समय से कोई ऑडिशन नहीं दिया। वो कहती हैं, 'मेरे पास जब भी किसी ऑफर के लिये फोन आता है तो वो सबसे पहले पैसों के बारे में पूछते हैं और फिर दोबारा उनका फोन नहीं आता।' बता दें निया शर्मा ने 2010 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां' और 'नागिन 4' जैसे कई हिट टीवी सीरियल्स में काम किया। 

PunjabKesari

निया बीते कुछ दिनों पहले एक अवॉर्ड फंक्शन में नजर आई थी इस मौके पर निया ने ब्लैक कलर का बोल्ड गाउन पहना था जिसमें साइड कट्स लगे थे। निया का ये आउटफिट काफी बोल्ड था जिसे देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने लगे। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं जब निया अपने लुक को लेकर ट्रोल हुई हो, वह पहले भी अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण यूजर्स के निशाने पर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Related News

Recommended News

static