हर किसी में नहीं है नवजोत सिद्धू जितनी हिम्मत, कैंसर पीड़ितों के लिए दान किए अपने लंबे बाल

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 02:11 PM (IST)

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी और पूर्व विधायक डा. नवजोत कौर इन दिनों काफी तकलीफों से गुजर रही हैं। वह कैंसर की स्टेज 2 से पीड़ित हैं, हालांकि खुद इस बिमारी का शिकार होने के बावजूद उन्होंने  कैंसर पीड़ितों के लिए कुछ ऐसा किया जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। नवजोत कौर जितनी हिम्मत शायद ही हम में से किसी में होगी। 

PunjabKesari
याद हो कि कुछ दिनों पहले नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने एक भावुक पोस्ट लिखकर अपनी बीमारी की घोषणा की थी। कैंसर पीड़ितों के दर्द को समझते हुए उन्होंने अपने बालों का दान कर दिया है। उन्होंने अपने लंबे घने बानों को दान करने की तस्वीर शेयर कर बताया कि इस समय वह कैसा महसूस कर रही हैं। 

PunjabKesari
पूर्व मंत्री ने ट्वीट कर लिखा- “चीजों को नाले में फेंकना दूसरों के लिए बहुत मायने रखता है… मैंने अभी अपने लिए प्राकृतिक बालों की विग की कीमत के बारे में जानकारी हासिल की, जिसकी मुझे दूसरी chemotherapy के बाद जरूरत होगी, करीब 50,000 से 70,000 रुपए… इसलिए मैंने एक कैंसर रोगी के लिए अपने बाल दान करने का फैसला किया क्योंकि अधिक दान का मतलब है सस्ती विग…”। 

PunjabKesari
इस दौरान उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की है, एक में उनके लंबे बाल दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी में उनके  छोटे- छोटे  बाल नजर आ रहे हैं। डॉ. नवजोत कौर ने पिछले महीने ही कैंसर का ऑपरेशन करवाया था। नवजोत कौर के इस फैसले की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। कुछ तो उनसे प्रभावित होकर बाल दान करने की इच्छा जता रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static