कितनो को किस किया याद नहीं...तलाक के बाद अपनी लव लाइफ को लेकर बिंदास बोले नागा चैतन्य

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 04:20 PM (IST)

साउथ की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने भले ही एक दूसरे का साथ छोड़ दिया हो लेकिन आज भी लोग इस जाेड़ी को एक साथ देखना चाहते हैं। तलाक लेने के बाद दोनों कभी एक साथ तो नहीं नजर आए लेकिन अलग- अलग इस मुद्दे पर बात करते रहते हैं। हाल ही में नागा ने अपनी पर्सनल लइफ पर खुलकर बात करते हुए बताया कि उन्हें किसी भी चीज का पछतावा नहीं है। 

PunjabKesari
सामंथा से अलग होने के बाद से ही नागा चैतन्य का नाम एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ जुड़ रहा है। खबरे हैं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक यूट्यूब चैनल  को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने अपने रोमांटिक रिलेशनशिप के बारे में भी बातें की। इस दौरान उनसे जब पूछा गया कि उन्होंने कितने लोगों को किस किया है। इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा- , ''मुझे नहीं पता, मैं गिनती भूल गया हूं।'' 

PunjabKesari
अपने बयान को संभालते हुए नागा ने कहा कि फिल्मों में कितने किसिंग सीन होते हैं, मैं कैसे गिन सकता हूं। यह पहले से ही पब्लिक में हैं, और इसमें कोई सीक्रेट नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि  उन्हें अपनी लाइफ में कुछ खास पछतावा नहीं हुआ है। उनके लिए सब सबक ही रहा है। उनका कहना है कि उन्हें किसी तरह के रिश्ते के टूटने के बाद उसके साथ फिर से दोस्ती करने की बात समझ में नहीं आती है।

PunjabKesari
एक्टर ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि- जब मेरी एक्स ने रिश्ते के बाद मुझसे दोस्त बनने के लिए कहा था, तो मैंने साफ मना कर दिया था। मुझे रिश्तों में इस तरह की चीजें बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब किसी रिश्ते से सेपरेशन होता है, तो वह दोस्ती के लिए नहीं कहते हैं, उन्हें ये काफी इरिटेट करता है इसलिए वो इस कांसेप्ट को नहीं मानते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static