OnlyFans की नई CEO बनी Amrapali Gan, अब संभालेगी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की कमान

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 05:08 PM (IST)

भारतीय महिलाएं तेजी से तरक्की की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। वहीं, इस साल तो कई भारतीय महिलाओं ने अपने हुनर से दुनियाभर में देश का नाम रोशन किया। जहां हाल ही में हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज जीतकर देश का नाम ऊंचा किया वहीं लीना नायर ने फैशन ब्रांड Channel की सीईओ बनकर मिसाल कायम की। वहीं, साल खत्म होते-होते मुंबई की रहने वाली आम्रपाली (एमी) गन ने भी देश को एक तोहफा दिया है।

OnlyFans की नई CEO बनी Amrapali Gan

दरअसल, मुंबई में जन्मीं 36 वर्षीय आम्रपाली गन एडल्ट कंटेंट क्रिएटर्स सब्सक्रिप्शन आधारित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ONLYFANS की CEO बन गई हैं। OnlyFans के पूर्व संस्थापक 38 वर्षीय मिस्टर टिम स्टोकली ने अपनी पोस्ट से इस्तीफा दे दिया है, जिसके बाद आम्रपाली को कार्यभार सौंपा गया। टिम ने 2016 में OnlyFans की स्थापना की थी, जिसके बाद से वह 5 साल से इस पद पर कार्यरत रहें। उन्होंने बताया कि वह नई परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने से पहले छुट्टियों का मजा लेने के इच्छुक थे इसलिए वह इस पद को छोड़ रहे हैं।" हालांकि उन्होंने इस बारे में नहीं कि वो क्या करने की योजना बना रहे हैं या बनाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tim Stokely (@timstokely)

5 साल बाद छोड़ा टिम ने पद

उन्होंने आम्रपाली को CEO पद सौंपते हुए कहा कि वह एक बहुत अच्छी "सहकर्मी होने के साथ मेरी अच्छी दोस्त भी है। मैं एक दोस्त और सहयोगी को कमान सौंप रहा हूं, जिसके पास संगठन की जबरदस्त क्षमता तक पहुंचने में मदद करने के लिए दूरदर्शिता और अभियान है।"

2020 में कंपनी से जुड़ी थीं आम्रपाली

बता दें कि आम्रपाली इससे पहले रेड बुल व क्वेस्ट न्यूट्रीशन के लिए काम कर चुकीं है। वह इस कंपनी के साथ साल 2020 में बतौर मुख्य मार्केटिंग और संचार अधिकारी की तरह जुड़ी थीं। आम्रपाली का कहना है, "मैं इस सम्मान के लिए कंपनी का शुक्रिया करती हैं। मैं अपनी जिम्मेदारियों को पूरी मेहनत से निभाऊंगी और अपनी टीम के साथ मिलकर काम करूंगी। मैं काफी गर्व महसूस कर रही हूं कि कंपनी ने मुझे यह अहम जिम्मेदारी सौंपी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amrapali Gan (@amrapali_gan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static