81 साल की अम्मा कर रही हैं सबको INSPIRE, बिना जिम के ही पाई इतनी फिटनेस

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 07:42 PM (IST)

मिलिंद सोमन की फिटनेस तो भई हर कोई जानता है लेकिन उनकी अम्मा की फिटनेस शायद अभी तक आपने नहीं देखी। जी हां, हाल ही में मिलिंद व उनकी पत्नी अंकिता ने अम्मा का 81वा बर्थडे मनाया और उससे जुड़ा वीडियो भी शेयर किया। मजे की बात तो यह है कि बर्थ डे सेलिब्रेशन अम्मा के पुशअप्स से शुरु हुआ।

PunjabKesari


81 साल की उषा सोमन वीडियो में पुशअप्स करती दिख रही हैं और बाद में उन्होंने बहू अंकिता के हाथ का बना वेनिला बादाम केक काटा। 81 साल की उम्र में उषा सोमन जी की ऐसी फिटनेस हर किसी को इंप्रेस करती हैं इसके लिए वह कोई जिम नहीं बल्कि रोजमर्रा के काम छोटी-छोटी एक्सरसाइज और गेम्स खेलती हैं।

ऐसी बहुत सारी वीडियो मिलिंद अपने सोशल अंकाउट में शेयर करते हैं उन्हीं में से एक वीडियो उन्होंने अपनी मां के साथ स्किपिंग करते हुए वीडियो की भी शेयर की थी। वहीं बहू को भी वह फिटनेस में मात देती हैं। एक वीडियो में दोनों लंगड़ी खेलती दिख रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

3rd July 2020. 81 amazing years celebrated with birthday in lockdown. Party with 15pushups and a jaggery vanilla almond cake baked by @ankita_earthy 😀 happy birthday Aai 🤗🤗🤗 keep smiling !! . . . #livetoinspire #keepmoving #neverstop #FitnessAddict #love #health #happybirthday

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on Jul 4, 2020 at 11:48pm PDT



वहीं अम्मा तो प्लैंक एक्सरसाइज भी लगाती हैं उन्होंने 1 मिनट 20 सेकंड का प्लेंक लगा सबको इंप्रेस किया। वहीं खाने में हैल्दी चीजें और योग तो इस फिटनेस फ्रीक फेमिली की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। तो भाई आपने देखा कि मिलिंद की मां और बीवी दोनों ही मिलिंद की तरह एकदम फिट एंड फाइन हैं।

जो लोग इन दिनों यह कह रहे हैं कि लॉकडाऊन के चलते भई ये जिम बंद हैं वो एक्सरसाइज नहीं कर पा रहे तो बता दें कि इसके लिए जरूरी नहीं है जिम आप घर पर प्लेंक, पुशअप्स, सीढ़ियां चढ़ना-उतरना, रनिंग, जॉगिंग और योग करें इस तरीके से अपने आपको आप फिट भी रख सकते हैं और वजन कम होगा तो बढ़ेगा भी नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static