फिल्मों में आने से पहले यह काम करती थी तापसी पन्नू, ऐसे बनी इंडस्ट्री की डीवा

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 10:12 AM (IST)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कोई भी ऐसा मुद्दा नहीं होता जिसमें तापसी अपनी राय नहीं रखती हैं। वहीं आज यानि 1 अगस्त को तापसी का जन्मदिन है। पंजाबी परिवार में जन्मी तापसी ने कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करेंगी और तापसी का कभी कोई इरादा भी नहीं था इस इंडस्ट्री में कदम रखने का। बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम करने वाली तापसी का सफर कैसे शुरू हुआ और कैसे वह इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई। तो चलिए आज हम तापसी के जन्मदिन पर आपको बताते हैं उनका यह सफर। 

PunjabKesari

बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर की नौकरी 

दिल्ली से अपनी स्कूलिंग करने वाली तापसी बचपन से ही पढ़ाई और सोपर्टस में अच्छी हुआ करती थी इसके साथ ही तापसी को बचपन से ही डांस में भी अच्छी खासी रूची थी। पढ़ाई के बाद तापसी ने बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर करीब छह महीने नौकरी भी की लेकिन तापसी की लाइफ में टर्निंग पॉउंट तब आया जब उन्होंने चैनल वी के रिएलिटी शो गेट गॉर्जियस के लिए ऑडीशन दिया। इस शो में तापसी ने ऑडीशन दिया और वह सलेक्ट हो गई यहीं से तापसी का असल सफर शुरू हुआ और यही सफर उन्हें बॉलीवुड की राह तक ले आया।

कईं विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं 

तापसी ने अपने करियर के शुरूआती दिनों बहुत सी एड की। उन्होंने टीवी से लेकर प्रिंट तक हर एक एड में काम किया और ऐसे करते करते तापसी एक मॉडल बन गई और फिर कभी तापसी ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा। 

इस तरह रखा फिल्मी दुनिया में कदम

PunjabKesari

मॉडलिंग से असल पहचान न मिलने पर तापसी ने डिसाइड किया कि उन्हें फिल्मों में काम करना चाहिए। इसके बाद तापसी ने अपने फिल्मी सफर की शुरूआत साउथ की फिल्मों से की उन्होंने बहुत सी तामिल फिल्मों में काम किया लेकिन फिर वह बॉलीवुड फिल्म चश्मेबद्दूर में नजर आई जहां सब की निगाहों में तापसी आई लेकिन असल पहचान तापसी को फिल्म पिंक से मिली फिर इसके बाद तापसी ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा इसके बाद तापसी ने मुल्क, नाम शबाना और बदला जैसी कई फिल्में कीं जो सुपरहिट रहीं। 

तो इस तरह एक सिंपल सी लड़की बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static