जानिए कौन है Arjun Bhalla, जो बने स्मृति ईरानी के दामाद!

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 05:34 PM (IST)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनैल ईरानी शादी के बंधन में बंध चुकी है। उन्होंने अर्जुन भल्ला के साथ शादी की। यह हाई प्रोफाइल शादी राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर फोर्ट में हुई। वही, इस वक्त हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये अर्जुन भल्ला है कौन जो स्मृति ईरानी के दामाद बने। चलिए आपको बताते है।

PunjabKesari

कौन है स्मृति ईरानी के दामाद अर्जुन भल्ला?

स्मृति ईरानी के दामाद अर्जुन भल्ला एनआरआई है। अर्जुन भल्ला का जन्म टोरंटो, कनाडा में हुआ है। वह एमबीए डिग्री होल्डर हैं और इन दिनों फैमिली के साथ कनाडा में रहते हैं। अर्जुन भल्ला की फैमिली में उनके मां-बाप और एक छोटे भाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन ने अपनी स्कूलिंग कनाडा के सेंट रॉबर्ट कैथोलिक हाई स्कूल से की है। उन्होंने एलएलबी की पढ़ाई की है। अर्जुन ने साल 2014 में अकाउंट मैनेजर के तौर पर कनाडा में काम भी किया। साथ ही वो कुछ कंपनियों में लीगल रिटर्न के रूप में भी काम कर चुके हैं।

PunjabKesari

स्मृति ईरानी ने खुद दी थी बेटी की सगाई की जानकारी

वही, बेटी शनैल की शादी के लिए स्मृति ईरानी ने खींवसर फोर्ट को 3 दिन के लिए बुक किया था। रिपोर्ट्स की माने तो इस शाही शादी में कुछ ही लोग शामिल हुए। साल 2021 में स्मृति ईरानी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए बेटी की सगाई की जानकारी दी थी। पहले फोटो में अर्जुन, शनैल को रिंग पहनाते हुए दिखाई दिए थे। वही दूसरी फोटो में कपल कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखा था।

PunjabKesari

शनैल की सौतेली मां है स्मृति ईरानी

बता  दें कि शनैल स्मृति ईरानी के पति की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी है। शनैल भी पेशे से वकील है। उन्होंने मुंबई से ही अपनी स्कूलिंग पूरी की और यूएसए से हायर स्टडीज की। शनैल ने जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से लॉ की पढाई की। वहीं, स्मृति ईरानी के जुबिन से दो बेटे हैं, जिनके नाम जौहर और जोइश हैं। 

PunjabKesari

स्मृति ने अपनी ही सहेली के पति को बनाया अपना लाइफपार्टनर

वही मोना ईरानी स्मृति की दोस्त थी स्मृति की अपनी ही सहेली के पति के साथ नजदीकियां बढ़ गई। जुबिन ने मोना को तलाक देकर स्मृति से शादी कर ली। एक इंटरव्यू में स्मृति ने कहा था कि मैंने जुबिन से शादी की, क्योंकि मुझे उनकी जरूरत थी। मैं उनसे सलाह लेती थी, उनसे बात करती थी, हम रोज मिलते थे। तो हमने सोचा कि क्यों ना हम एक-दूसरे से शादी कर लें और हमेशा के लिए एक अच्छे दोस्त और शादीशुदा कपल बन जाएं। शादी दोनों के परिवार की रजामंदी से हुई थी। शेनेल स्मृति ईरानी के साथ ही उनके घर में रहती हैं। सौतेली मां के साथ शेनेल की बॉन्डिंग काफी अच्छी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static