करिश्मा ने साबित किया Kim Kardashian से पहले लेटेक्स जींस का ट्रेंड, बहन करीना बोली - 'सिर्फ लोलो...'

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 12:12 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही, लेकिन एक्ट्रेस अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अक्सर फैंस के दिल पर राज करती हैं। एक्ट्रेस ने 90 के दशक में सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि फैशन के लिए फैंस के बीच में सुर्खियां बटोरी हैं। करिश्मा आज भी अवॉर्ड्स शो में अपनी खूबसूरत ड्रेसेज के जरिए लाइमलाइट हासिल करती हैं। सोशल मीडिया पर करिश्मा अपनी गर्ल गैंग्स के साथ तस्वीरें और लेटेस्ट अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो किम कार्दिशयन के लेटेक्स पैंट स्टाइल को फॉलो करती दिखाई दे रही हैं। 

ब्लैक लेटेक्स पैंट में शेयर की तस्वीरें

करिश्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में करिश्मा ने ब्लैक लेटेक्स पैंट और ब्लैक हाई हील्स के साथ क्रॉप टॉप पहना हुआ है। हालांकि आपको बता दें कि यह तस्वीर काफी पुरानी है। तस्वीर शेयर करते करिश्मा ने कैप्शन में लिखा कि - 'अरे किम, लोलो ने पहले किया। #लेटपैंट्स #फ्लैशबैकफ्राइडे। '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

डेवी मेकअप और खुले बालों में दिखी करिश्मा 

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में वह कैमरे के लिए पोज देती हुई आईने में दिखाई दी। लेटेक्स पेंट के साथ करिश्मा ने ओपन हेयर हेयरस्टाइल चूज किया और डेवी मेकअप लुक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

बहन करीना ने किया कमेंट 

करिश्मा की तस्वीरें देखकर करीना कपूर खुद को रोक नहीं पाई। करीना ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'यह सिर्फ लोलो ही कर सकती हैं।'

PunjabKesari

इसके अलावा रिया कपूर ने भी करिश्मा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि - 'मेरा मतलब हर कोई जानता है कि आप ओजी हैं।' 

PunjabKesari

अपनी गर्ल गैंग के साथ चील करती दिखी करिश्मा 

आपको बता दें कि कुछ दिलों पहले ही करिश्मा ने लंदन से वेकेशन के कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में करिश्मा के अलावा शिबानी दांडेकर, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा सहित कुछ और लड़कियां भी दिखी थीं। कैप्शन के जरिए करिश्मा ने बताया कि तस्वीरें एक्टर फरहान अख्तर के द्वारा ली गई हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

'मेंटलहुड' में दिखी थी करिश्मा  

करिश्मा कपूर आकिरी बार अपनी ओटीटी फिल्म मेंटलहुड में दिख चुकी हैं। इस वेब सीरिज में एक्ट्रेस के ओटीटी डेब्यू को चिह्नित किया गया था। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static