2 महीने बाद करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, फिर से की इंस्टाग्राम पर वापसी

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 03:09 PM (IST)

सुशांत की मौत के बाद लोग लगातार स्टार्स पर निशाने साध रहे हैं। खासकर लोगों के निशाने पर करण जौहर आ रहे हैं। लोग उन को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं उन्हें कहीं न कहीं सुशांत की मौत का जिम्मेदार भी ठहरा रहे हैं। ट्रोलिंग से परेशान हो कर करण जौहर ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन अब करीब 2 महीने बाद करण जौहर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इंस्टाग्राम पर इतने दिनों बाद एक पोस्ट शेयर कर वापसी की है।

PunjabKesari

दरअसल करण जौहर ने हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगे की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ‘हमारे महान राष्ट्र के लिए.... संस्कृति, विरासत और इतिहास का एक खजाना। स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, जय हिंद’। वहीं आपको बता दें कि लगातार लोगों के निशाने पर आने के बाद करण जौहर ने कमेंट सेक्शन बंद कर रखे थे और अब भी करण जौहर ने कमेंट सेक्शन नहीं खोले हैं। 

 सुशांत के लिए डाली थी आखिरी पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

To our great nation....a treasure trove of culture, heritage and history.... #happyindependenceday ... JAI HIND 🙏🙏🙏🧡🧡🧡

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Aug 15, 2020 at 12:33am PDT

हाल ही में शेयर की गई पोस्ट से पहले करण जौहर की आखिरी पोस्ट सुशांत के साथ थी लेकिन 14 जून के बाद लोग लगातार करण जौहर पर इल्जाम लगा रहे हैं और उन्हें सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। 

कंगना ने उठाए थे सवाल 

फैंस के निशाने पर तो करण जौहर आए ही साथ ही बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने भी करण को नहीं छोड़ा और उन पर भी कईं तरह के आरोप लगाए थे। वहीं खबरें ये भी आ रही थी कि सुशांत के मामले में लगातार ट्रोलिंग से करण जौहर इतने परेशान हो गए थे कि वह रातों को उठ उठ रोते थे और इस बात का खुलासा उनके करीबी दोस्त ने ही किया था। 

PunjabKesari

अब भई चाहे करण जौहर ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली हो लेकिन लोग तो आज भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्मों को भी ब़ॉयकोट करने की मांग कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static