फार्म हाउस पर समय बीता रही जूही चावला, रसीले आमों का ढेर देख फैंस के मुंह में आया पानी

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 12:50 PM (IST)

जूही चावला अपने जमाने की हिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीता। भले ही जूही अब फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ वीडियोज और तस्वीरें शेर करती रहती हैं। इन दिनों जूही लाइमलाइट से दूर अपने फॉर्म हाउस में समय बिता रही हैं। एक्ट्रेस ने फार्म हाउस से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। 

PunjabKesari

दरअसल, जूही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढेर सारे रसीले आमों की तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में देख सकते हैं के जूही टेबल कुर्सी पर बैठी मीटिंग कर रही हैं और उनके सामने पके हुए आमों का ढेर लगा हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

 

जूही ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'वडा फार्म में मेरा नया ऑफिस.. !!! पूरी तरह से एयर कंडिशनर और ऑक्सीजन युक्त .. !!! हमारे नए गौशाला, स्टाफ क्वार्टर और अधिक फलों वाले पेड़ लगाने की योजना बना रहे हैं!!!' जूही की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

80 और 90 के दशक में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस जूही चावला ने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग से की थी। 1986 में फिल्म 'सल्तनत' से जूही ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। अपने करियर में जूही चावला कुछ हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्में भी की है। साल 1995 में उन्होंने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी। 2001 में उन्होंने बेटी जान्हवी को और जुलाई 2003 में बेटे अर्जुन मेहता को जन्म दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static