ये कोई बजट है , ये बस एक ड्रामा है…बजट 2024 पर Jaya Bachchan ने दिया चौंक देने वाला रिएक्शन

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 02:29 PM (IST)

नारी डेस्क: बजट के सवाल पर कुछ ऐसा रहा जया बच्चन का रिएक्शन कि आप सुनेंगे तो एक बार जरुर हैरान हो जाएँगे। हाल ही में केंद्र सरकार ने बजट पेश किया और इसी बजट पर दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन ने अपना रिएक्शन दिया है। अपने बेबाक बयानों के लिए तो जया बच्चन वैसे ही बहुत फेमस है। इस बार भी उनहोने जो रिएक्शन दिया है उस पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। 

जया बच्चन ने बजट को लेकर जो मजेदार जवाब दिया है उसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है।एक्ट्रेस और सांसद से संसद के बाहर बजट 2024 पर उनका रिएक्शन पूछा गया, जिस पर उन्होंने कहा- मेरा कोई रिएक्शन नहीं है, ये कोई बजट है रिएक्शन देने वाला। यह सिर्फ एक ड्रामा है, कागज पर किए गए वादे कभी लागू नहीं होंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asian News International (@ani_trending)

जया के इस बयान पर तो यूज़रस उन्हें ट्रोल करते दिख रहे है तो कुछ सहमति दिखाते। एक यूज़र ने कहा-आप खुद के ड्रामा है अमिताभ बच्चन की वजह से आपको पूछ रहे हैं वरना आपको कोई वार्ड मेम्बर भी लाइक ना करता। एक यूज़र ने कहा- आपने तो ड्रामेबाजी में ही करियर बनाया है।एक ने कहा- Over Smart दादी

एक ने लिखा- पागल औरत, ऐश्वर्या राय भी भाग गई बेचारी इसकी वजह से…एक ने लिखा-क्या इन्हें खुद पता है कि  बजट क्या है! एक ने कहा-agree है।आप इस पर क्या कहेंगे ? कॉमेंट जरुर करें। बता दे कि हाल ही में जया अपने परिवार के साथ अनंत अम्बानी की वेडिंग में नजर आई थी लेकिन बहु ऐश्वर्या उनके साथ नही आई थी।लोगों ने इस बात पर भी बच्चन फ़ैमिली को खूब ट्रोल किया था। 

PunjabKesari

उससे कुछ देर पहले जया बच्चन काशी विश्वनाथ मंदिर की यात्रा पर गई थी। उनके साथ अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन भी थे। एक तस्वीर में, जया मंदिर के कर्मचारियों से खुलकर बातचीत करती नजर आ रही हैं, जिन्होंने उन्हें एक गिफ्ट भी दिया है। इस मौके पर श्वेता ने रेड कलर का ट्रेडिशनल सूट पहना था । वहीं जया ने साधारण लेकिन सुंदर यलो कलर का सूट पहना और अभिषेक ने ब्लैक कलर की नेहरू जैकेट के साथ व्हाईट कुर्ता पायजामा पहना।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static