Rekha के भड़कीले fashion से बिलकुल उल्ट है jaya का Style , सिंपल साड़ी में भी लगती है क्लासी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 11:33 AM (IST)

बीते जमाने की ऐसी बहुत सी हीरोइनें हैं जो अपने डिसेंट फैशन के लिए पसंद की जाती हैं जिनमें जया बच्चन भी शामिल हैं। फैशन के मामले में जया का फैशन काफी पसंद किया जाता है। ऐसा नहीं है कि वह फैशनेबल कपड़े नहीं पहनती लेकिन उनके फैशनेबल कपड़ों में भी एक सादगी झलकती हैं। चलिए आपको जया बच्चन की कुछ स्टाइलिश ड्रेसेज दिखाते हैं जिसमें वह सिंपल में ही क्लासी लग रही थी।


1. रॉकी और रानी फिल्म स्क्रीनिंग पर जया बच्चन रैड आउटफिट में नजर आई थी । जया ने मैहरून रैड प्लेन सूट के साथ डिजाइनर लोन्ग जैकेट पहनी थी इसके साथ जया ने सिंपल सा लॉकेट सेट गले में पहना था। इस ड्रेस में जया बहुत अच्छी लगी थी।

PunjabKesari

2. दुर्गा पूजा में भी वह साल शामिल होती हैं और ज्यादातर साड़ी में ही नजर आती हैं। इस बार वह पिंक-ऑरेंज शेड देने वाली कांजीवरम साड़ी में दिखी थी। हाथ में पोटली बैग बालों में गुलाब और गले में कुंदन सेट पहने, एकदम भारतीय लुक में नजर आई जया को फैंस का प्यार मिला।


3. ऊंचाई की फिल्म स्क्रीनिंग में जया बच्चन लाइट ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आई थी। जया बच्चन साड़ी में वैसे ही बहुत क्लासी लगती हैं। जहां रेखा साड़ी के साथ काफी ब्राइट मेकअप और कलर चुनती हैं वहीं जया की च्वाइस बिलकुल उल्ट रहती है। वह साड़ियों में ज्यादातर पेस्टल कलर का चुनाव करती हैं और सिंपल ही होती हैं जो उम्र के हिसाब से उनपर बहुत सूट करती है। साड़ी के साथ हल्का-सा चेन नेकलेस और कानों में हरे रंग के ईयररिंग्स। एकदम सिंपल सी लुक में वह स्टनिंग लग रही थी।

PunjabKesari

4. ऐसा नहीं कि जया बिलकुल भी फैशनेबल कुछ ट्राई नहीं करती। एक इवेंट में वह यैलो कलर के कुर्ते में नजर आई थी जिसके साथ उन्होंने व्हाइट पायजामा कैरी किया था लेकिन लोगों का ध्यान जया के गले में स्टाइल से कैरी किए दुपट्टे पर था जिसे उन्होंने शॉर्ट लेंथ स्कार्फ की तरह गले में लपेटा था।

PunjabKesari

5. जया बच्चन को ये बखूबी पता है कि कौन से फंक्शन्स में किस तरह का आउटफिट कैरी करना है। जियो वर्ल्ड प्लाजा के एक इवेंट में वह नातिन नव्या के साथ एकदम सिंपल से प्लाजो सूट में नजर आई थी और गले में उन्होंने सिंपल पर्ल्स की माला पहनी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static