मूवी स्क्रीनिंग में पहुंची Huma Qureshi ने पहनी ऐसी ड्रेस, भड़के यूजर्स बोले - 'पहले खड़ी तो सीधे हो...'

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 04:43 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आए दिन अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर फैंस की सुर्खियों का कारण बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस बीती रात अपनी दोस्त सोनाक्षी सिन्हा की फर्स्ट ओटीटी डेब्यू मूवी दहाड़ की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थी। इस दौरान कई सारे बी-टाउन एक्टर्स ने इवेंट में शामिल होकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इवेंट के लिए हुमा ने ऐसी ड्रैस कैरी की जिसे देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

रिवीलिंग ड्रेस में हुमा को देख भड़के यूजर्स 

मूवी दहाड़ की स्क्रीनिंग में हुमा कुरैशी ने इस दौरान काफी रिवीलिंग ड्रैस कैरी की। हुमा कुरैशी इस दौरान बेहद बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची। एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर का डीप नेक धोती स्टाइल गाउन कैरी किया। कानों में ईयररिंग्स और लिपस्टिक लगाकर हुमा ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। हुमा के बेहद बॉल्ड लुक को देख पैंस भड़क गए और उन्होंने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी। 

PunjabKesari

सोनाक्षी के साथ भी दिए पोज 

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म डब्लएक्सएल से दोस्त बनी सोनाक्षी और हुमा कुरैशी के बीच काफी स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों ने इस दौरान कैमरे को जमकर पोज दिए। दोनों स्क्रीनिंग में ट्विनिंग करती नजर आई थी। इवेंट के लिए सोनाक्षी ने सिल्वर कलर का पेंट सूट कैरी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B_O_L_L_Y_W_O_O_D_M_A_S_A_L_A_96 (@bollywoodmasala96)

जमकर लगाई यूजर्स ने क्लास 

हुमा कुरैशी की बेहद रिवीलिंग ड्रेस यूजर्स ने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी। एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'ये क्या पहना है यार'। 

PunjabKesari

अन्य ने हंसी वाला इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा कि - 'यार सच में' । 

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'क्या क्या देखना पड़ रहा है यार' 

PunjabKesari

एक ने लिखा - 'हुमा साथ में माथा पिटने वाला इमोजी शेयर किया है।'

PunjabKesari

वहीं फिल्म 'दहाड़' की बात करें तो यह 12 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस सीरिज में सोनाक्षी के अलावा विजय वर्मा गुलशन देवैया और सोहम शाह भी मुख्य भूमिका में दिखने वाले हैं। सोनाक्षी सीरिज में एक पुलिस अधिकारी के रुप में दिखने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static