एक्सरसाइज के साथ इस रुटीन को फॉलो करके हैल्दी रहते हैं टाइगर श्रॉफ, जानिए बर्थडे Boy का Fitness Mantra

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 03:42 PM (IST)

टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा टाइगर अपनी फिटनेस रुटीन के जरिए भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं। एक्टर डेली रुटीन में जिम जाते हैं और अपनी बॉडी का काफी ध्यान रखते हैं। इस हैल्दी रुटीन को फॉलो करके टाइगर की बॉडी एकदम फिट है। आज टाइगर श्रॉफ अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं तो चलिए आपको उनके बर्थडे के मौके पर एक्टर के फिटनेस सीक्रेट्स बताते हैं...

रोज करते हैं एक्सरसाइज 

एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वह आए दिन अपने फिटनेस सीक्रेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अपने फैट को कम करने के लिए टाइगर, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, वर्कआउट के तौर पर जिम्नास्टिक, मार्शल आर्ट्स, पुशअप्स, हाई किक और पंच शामिल हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

इस तरह का डाइट प्लान करते हैं फॉलो

टाइगर श्रॉफ अपनी बॉडी को मैंटेन रखने के लिए जंक फूड्स से परहेज रखते हैं। शुगर ड्रिंक्स, बर्गर और पिज्जा से वह खुद को पूरी तरह रखते हैं। टाइगर शाम को पांच बजे के बाद बिना कॉर्ब्स वाला भोजन अपनी डाइट में शामिल करते हैं। मीठा एक्टर को काफी पसंद है। वह अपने मील में वैफल्स, पैनकेक्स, आइसक्रीम, बर्गर, नुटेला और कुकीज को शामिल करते हैं। 

PunjabKesari

पूरी नींद के साथ पीते हैं भरपूर पानी 

इसके अलावा खुद को हैल्दी रखने के लिए टाइगर पूरी नींद लेते हैं। इसके अलावा टाइगर रोजाना कम से कम 3-4 लीटर पानी का सेवन जरुर करते हैं ताकि वह खुद को हाइड्रेट रख सकें। 

इन चीजों का करते हैं सेवन 

टाइगर अपनी रोजाना रुटीन में हैल्दी खाने का सेवन करते हैं। नाश्ते में प्रोटीन और फाइबर से भरपूर फूड्स, स्नैक्स में ड्राई फ्रूट्स और शेक का सेवन करते हैं। वहीं लंच में ब्राउन राइस, चिकन और उबली सब्जियां, शाम में एक्सरसाइज करने से पहले एक गिलास प्रोटीन शेक भी जरुर पीते हैं। इसके अलावा डिनर में ब्रोकली और ग्रीन बीन्स का सेवन करते हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static