कंगना ने फैंस से पूछा दिलजीत कित्थे आ? सिंगर के जवाब ने कर दी एक्ट्रेस की बोलती बंद

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 03:58 PM (IST)

कंगना और दिलजीत की अनबन खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दोनों एक दूसरे को ताने मारने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में कंगना रनौत और दिलजीत के बीच एक बार फिर तीखे वारों का सिलसिला शुरू हो गया है। किसान आंदोलन पर तीखी ब्यानबाजी के बाद एक बार फिर दोनों आमने सामने आ गए हैं। दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर बताया कि उन्होंने पूरा दिना क्या किया। और साथ ही में उन्होंने हैशटैग डाल कर लिखा #Diljit_Kitthe_aa? जिसके बाद यह ट्रेंड कर गया और इस पर अब दिलजीत का रिएक्शन सामने आया है। 

PunjabKesari

ये देखिए कंगना का ट्वीट 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा हैदराबाद में 12 घंटे शिफ्ट करने के बाद आज शाम को चेन्नई में चैरिटी इवेंट अटेंड करने आ गई। मैं येलो में कैसी दिख रही हूं। साथ ही दिलजीत कित्थे आ? हर कोई ट्विटर पर उन्हें तलाश कर रहा है।

दिलजीत ने ऐसे की बोलती बंद 

कंगना के इस ट्वीट के बाद दिलजीत भी चुप नहीं रहे और उन्होंने भी एक्ट्रेस को जवाब देते हुए लिखा, सुबह उठ के जिम गया, फिर सारा दिन काम किया, अब मैं सोने लगा हूं, ये लो पढ़ लो मेरा शेड्यूल। हैशटैग्स के साथ दिलजीत ने लिखा- मेरा शेड्यूल, आजा, आजा। दिलजीत के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनका यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static