दूसरी महिला के साथ पकड़ा गया DG पुरुषोत्तम तो पत्नी की ही कर डाली बेरहमी से पिटाई

9/28/2020 12:05:21 PM

मध्य प्रदेश में स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा अपनी शर्मनाक हरकत को लेकर एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर IPS पुरुषोत्तम शर्मा एक वीडियो तेजी से वायरस हो रहा है, जिसमें वो एक महिला की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह महिला कोई ओर नहीं बल्कि उनकी पत्नी है।

पत्नी की बेहरमी से पिटाई करते IPS पुरुषोत्तम का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में पुरुषोत्तम ना सिर्फ जमीन पर पटक-पटक कर अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे हैं बल्कि उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दे रहे हैं। पत्नी का आरोप है कि DG पुरुषोत्तम के किसी दूसरी महिला के साथ नाजायज संबंध है। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी ने उन्हें घर के बाहर किसी दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा हुआ, जिसके बाद भड़के पुरुषोत्तम ने अपनी पत्नी के साथ मार-पीट शुरु कर दी।

PunjabKesari

बचाव में पत्नी ने किया कैंची से वार

अपने पति से बचाव करने के लिए पुरुषोत्तम की बीवी ने उनपर कैंची से वार कर दिया। वीडियो में घर के दो कर्मचारी बीच-बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं। इसपर पुरुषोत्तम पत्नी को भद्दी-भद्दी गालियां देते हैं और उन्हें धमकी देते हैं कि "तुम लिखवाओ थाने में रिपोर्ट"। पूरे मामले को घर के किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया।

PunjabKesari

बेटे ने की कार्रवाई की मांग

बेटे गौतम शर्मा ने अपने पिता की इस शर्मनाक करतूत का वीडियो प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, सीएम शिवराज सिंह चौहान, डीजीपी और अन्य पुलिस अधिकारियों को भेजा। साथ ही बेटे ने पिता पुरुषोत्तम के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। बता दें कि पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे गौतम भी एक IRS अधिकारी हैं।

पुलिस ने साधी चुप्पी

वीडियो वायरल होने के बाद से ही पुलिस अधिकारी चुप बैठे हैं। सरकार की तरफ से  अभी तक पुरुषोत्तम के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। अब सरकार पर ही सबकी निगाहें टिकी है कि वो पुरुषोत्तम शर्मा पर क्या एक्शन लेती है। हालांकि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि लिखित शिकायत आने पर ही कार्रवाई होगी। वहीं, महिला आयोग ने पुरुषोत्तम को अधिकारी पद से बर्खास्त और जेल भेजने की मांग की है।

हनीट्रैप मामले में पुरुषोत्तम शर्मा की चर्चा

गौरतलब है कि इससे पहले एसटीएफ में DG की पोस्ट संभालते हुए भी हनीट्रैप कांड को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। हालांकि तब उन्होंने इस मामले को साजिश का नाम दे दिया था। यही नहीं, प्रदेश से बाहर STF के एक प्लैट के मामले को लेकर भी उनका नाम खूब उछाला गया था। तब तकरार यहां तक बढ़ गई थी कि प्रदेश के DGP और पुरुषोत्तम आमने-सामने आ गए थे। इसके बाद उस समय की तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने पुरुषोत्तम को उनके पद से हटा दिया था।

PunjabKesari

मीडिया के साथ बात करते हुए पुरुषोत्तम ने कहा कि यह मेरा पारिवारिक मामला है।मैं अपने रिश्ते से तंग आ चुका हीं। मैं आगे की कार्रवाई के लिए भी तैयार हूं। मेरे हाथ में कोई हथियार नहीं था लेकिन पत्नी के हाथ मैं कैंची थी।


Anjali Rajput

Related News