अपनी शादी को 'लव जिहाद' बताने वालों पर भड़की देवोलीना, कहा- 'मैं और मेरे हसबैंड...'

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 06:09 PM (IST)

'साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना भट्टाचार्य ने जब से फिल्म 'द केरल स्टोरी' देखी है ट्वीटर पर लगातार सपोर्ट में ट्वीट कर रही है। इसे लेकर एक वर्ग उन्हें ट्रोल कर रहा है। देवोलीना ने अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख के साथ शादी की हैं, उन्हें अक्सर शादी को लेकर निशाने पर लिया जाता है। ऐसा ही फिर से देखा गया जब एक यूजर ने शाहनवाज के साथ उनकी शादी को लव जिहाद बताया। एक्ट्रेस भी चुप नहीं बैठी। उन्होंने उसे जवाब देते हुए लिखा की दोनों ने 'द करेल स्टोरी' देखी है। हर कोई एक जैसा नहीं होता ।

PunjabKesari

देवोलीना का ट्रोल्स को जवाब

दरअसल साध्वी प्राची ने सिनेमाहॉल से अपनी कई तस्वीरें शेयर कर बताया कि हरिद्वार में लड़कियों को द करेल स्टोरी फ्री में दिखाई गई जिस पर एक यूजर ने कहा- 'क्या देवोलीना भट्टाचार्य को बुलाया था  इन्होंने इसी फिल्म में काम किया है। विकीपीडिया कहता है कि उनके पति शाहनवाज शेख हैं। शायद आपको पता न हो। लव जिहाद की ऐसी की तैसी'।

देवोलीना ने भी दिया करारा जवाब

देो भी कहां चुप रहने वाली थी। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, 'अरे खान साब मुझे बुलाने की जरूरत नहीं पड़ी। मैं और मेरे हसबैंड पहले ही देख कर आ गए थे द केरल स्टोरी....और बहुत ही अच्छी लगी हम दोनों को ही। ट्रू इंडियन मुस्लिम नाम सुना है क्या? मेरे पति उनमें से ही है जो गलत को गलत कहने की ताकत और हिम्मत दोनों रखते हैं।'

PunjabKesari

फिल्म को लेकर दे चुकी हैं प्रतिक्रिया

इससे पहले एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा था 'मेरे पति मुस्लिम हैं और उन्होंने मेरे साथ फिल्म देखी। उन्होंने इसकी सरहाना की। उन्होंने इसे ना अपमान की तरह लिया और ना ही उन्हें ये उनके धर्म के खिलाफ लगा। मुझे लगता है कि हर भारतीय को ऐसा ही होना चाहिए। वहीं देवो ने हैशटैग 'द केरल स्टोरी' भी लिखा था।

बिग-बॉस 15 में नजर आई थीं देवो

बता दें देवो असम की रहने वाली हैं। उन्होंने टीवी सीरियल संवारे सबके सपने प्रीतो से डेब्यू किया। इसके बाद देवोलीना साथ निभाना साथिया में नजर आईं। उन्होंने जिया मानक को रिप्लेस किया था। इस सीरियल के बाद वह घर-घर गोपी बहू के नाम से मशूहर हो गईं। देवो बिग-बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रुप में आई थीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static