नीना गुप्ता की बेटी मसाबा फिर बनी दुल्हन,  गुपचुप सत्यदीप मिश्रा के साथ रचाई शादी

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 12:11 PM (IST)

फिल्म जगत में एक और जोड़ी बन गई है। फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता शादी की बंधन में बंध गई है,  उन्होंने एक्टर  सत्यदीप मिश्रा को अपना जीवनसाथी चुन लिया है। हैरानी की बात है कि दोनों की शादी की भनक किसी को भी नहीं लगी।

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मसाबा और  सत्यदीप ने  करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की लाडली ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की शादी की जानकारी दी। ये कपल एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहा है। 

PunjabKesari
फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने अपने पोस्ट में लिखा- "आज सुबह मैंने शांति के सागर से शादी कर ली। यहां कई जन्मों का प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हंसी है  और मुझे कैप्शन देने के लिए धन्यवाद- यह होने वाला है।" महान! " इस तस्वीर में दुल्हन मसाबा पिंक और ग्रीन लहंगे में बेहद प्यारी लग रही है। 

PunjabKesari
 कोर्ट मैरिज को लेकर मसाबा ने कहा कि वह और सत्यदीप सब कुछ सिंपल चाहते थे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह बहुत जल्द अपने दोस्तों के लिए पार्टी रखेंगी। 

PunjabKesari
याद हो कि  लॉकडाउन के दौरान, मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा के रिलेशनशिप की खबरों सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।  मसाबा गुप्ता अपने पति फिल्म निर्देशक मधु मंटेना से वर्ष 2018 में अलग हो चुकी हैं। बता दें कि सत्यदीप मिश्रा एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के एक्स हसबैंड हैं। इस कपल ने साल 2009 में शादी की थी, लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और साल 2013 में अलग हो गए। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static