एक और बड़ी मुसीबत में फंसे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी, बिजनेसमैन ने लगाया फ्रॉड का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 09:36 AM (IST)

अश्लील फिल्म बनाने के आरोपों में घिरे बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति औऱ बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। दरअसल, अब दिल्ली के एक कोर्ट ने बुधवार को सिटी पुलिस से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के अलावा कई अन्य के खिलाफ एक बिजनेसमैन की शिकायत मामले में लिए गए एक्शन की रिपोर्ट मांगी है।

ठगे गए रुपयों का गलत इस्तेमाल किया गया
इस बिजनेसमैन ने आरोप लगाया है कि उसके साथ लाखों रुपयों की ठगी हुई है। बिजनेसमैन का आरोप है कि उससे ठगे गए रुपयों का गलत इस्तेमाल किया गया है। बिजनेसमैन के वकील ने बताया कि मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट मानसी मलिक ने इस मामले में लिए गए एक्शन की पुलिस से रिपोर्ट मांगी है।

PunjabKesari

आरोपियों ने साजिश के तहत मेरे साथ धोखा किया 
बिजनेसमैन विशाल गोयल का आरोप है कि आरोपियों ने साजिश के तहत उसके धोखा किया और उसके साथ फ्रॉड करते हुए 2018 में एक मुंबई बेस्ड कंपनी में लाखों रुपए इनवेस्ट करवाए, जिससे बाद में कोई रिटर्न नहीं मिला और उसके शेयर प्राइस भी गिर गए। शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने जानबूझकर शिकायतकर्ता से 41,33,782 रुपए इनवेस्ट करवाए, उनका इरादा था इस पैसे का गलत और अवैध कामों में इस्तेमाल करने का।

 'काफी रोजी तस्वीर' दिखा करवाए कंपनी में इनवेस्ट
अपनी शिकायत में आगे बिजनेसमैन ने कहा गया है कि राज कुंद्रा समेत कई अन्य लोगों ने शिकायतकर्ता को 'काफी रोजी तस्वीर' दिखाकर उनकी कंपनी में इनवेस्ट करने के लिए राज किया। उन्हें बताया गया कि ये कंपनी गेमिंग, एनिमेशन, ब्यूटी प्रोडक्ट्स में शामिल होगी।

PunjabKesari

मुझे कोल्ड ड्रिंक्स में नशा पिलाकर मेरा एडल्ट वीडियो बनाया गया
बता दें कि इससे पहले राज कुंद्रा पर धनबाद में ब्याही गई एक मिस इंडिया यूनिवर्स ने भी गंभीर आरोप लगाए थे। परी पासवान ने दावा किया है कि वह भी राज कुंद्रा के जैसे एक प्रोडक्शन कंपनी से पीड़ित हैं। उस प्रोडक्शन कंपनी ने उनके साथ भी गंदा काम किया था।

मिस इंडिया यूनिवर्स ने कहा कि मैं एक मॉडल हूं और मॉडल होने के नाते वहां काम खोजने गई थीं, जहां मुझे कोल्ड ड्रिंक्स में नशा पिलाकर मेरा एडल्ट वीडियो बनाया गया। जब इसकी मुझे जानकारी हुई तो मैंने मुंबई पुलिस में जाकर शिकायत की। मुंबई पुलिस में मामला चल रहा है।

PunjabKesari


फिलहाल बता दें कि राज कुंद्रा इस समय जेल में बंद है उन्हें अश्लील वीडियो बनाने और उसे एप पर प्रसारित करने के मामले में  अपराध शाखा ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था जबकि उसकी में आईटी प्रमुख के रूप में कार्यरत थोर्प को 20 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। दोनों अब न्यायिक हिरासत में जेल में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static