करिश्मा की नाइट पार्टी में छाया बॉलीवुड का ग्लैमर, मलाइका के हॉट स्टाइल पर करीना का लुक पड़ा भारी

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 10:54 AM (IST)

पेज 3 पार्टीज का बॉलीवुड सितारों के साथ- साथ फैंस को भी बेसर्बी से इंतजार रहता है, क्योंकि यहां एक से बढ़कर एक ग्लैमर देखने को मिलता है। बॉलीवुड की BFFs करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा तो इस तरह की पार्टीज की जान हाेती है। यह गर्ल गैंग जहां भी जाता है धमाल मचा देता है।

PunjabKesari
करिश्मा कपूर के मुंबई स्थित घर में हुई पार्टी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जिसमें बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए। इस पार्टीकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस पार्टी के लिए  मलाइका ने चाक व्हाइट कलर की लेदर पैंट्स और मैचिंग टैंक टॉप कोचुना। सिल्वर हाई हील्स और डार्क कलर का बैग उनकी Personality को और बढ़ा रहा था।

PunjabKesari

बहन करिश्मा के घर पार्टी में करीना काफी सिंपल अंदाज में पहुंची। मल्टी कलर के शॉर्ट काफ्तान में उनका लुक सिंपल होने के साथ- साथ बोल्ड भी था। करीना ने गोल्डन कलर की हाई हिल्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari

करिश्मा की पार्टी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें करीना और करिश्मा कपूर पोज देती दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari


करिश्मा कपूर की इस पार्टी में बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर शामिल हुए। वह हमेशा की तरह वाइब्रेंट अंदाज में दिखे। उनके अलावा संजय कपूर और उनकी  महीप कपूर भी स्टाइलिश अंदाज में नजर आए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static