Wedding Bells: बॉलीवुड गलियारों में फिर से बजने वाली है शहनाई, '' Shershah Couple'' जल्द लेगें सात फेरे

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 04:42 PM (IST)

कहते है इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छिपता है। ऐसा ही कुछ हुआ है बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल और लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ। वो पिछले तीन सालों से डेट कर रहे है। उन्हें कई बार एक-दूसरे के साथ समय बीताते देखा जाता है। कई बार पैपराजी  ने उन्हें चुपके से एक-दुसरे के घर में जाते हुए देखा है। हालाकि दोनों ने कभी खुल कर अपना रिश्ता नहीं कबूला लेकिन कॉफी विद करण शो पर खुद होस्ट करण जौहर ने सिद्धार्थ और कियारा के रिलेशनशिप पर कन्फर्मेशन की मुहर लग दी थी। वहीं अब लगता है की सिड-कियारा के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। खबरों की मानें तो यह कपल अगले साल में शादी के बंधन में बंधने वाला है। 

PunjabKesari

दिल्ली में होगी शादी

बॉलीवुड गलियारों में खबरों गर्म है की कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अगले अप्रैल 2023 में दिल्ली में सिर्फ परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी करेंगे। सिद्धार्थ का परिवार दिल्ली में है इसलिए दोनों शादी यहीं पर करेंगे। जानकारी के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ पहले एक रजिस्टर मैरिज करेंगे,जिसके बाद एक कॉकटेल और फिर रिसेप्शन ऑर्गनाइज किया जाएगा।

PunjabKesari

शेरशाह फिल्म से पहले ही बढ़ी थी नजदीकियां 

सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते की बात करें तो दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म शेरशाह के सेट पर आने से पहले ही बढ़ चुकी थी। यह बात कियारा ने कॉफी विद करण शो में कही थी। उन्होंने बताया कि पार्टी में मुलाकात के बाद दोनों के बीच रिश्ता और गहरा हो गया है। इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

वैसे यह पहली बार नहीं है की किसी बॉलीवुड कपल की शादी की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरी हों, इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। अब समय ही बताएगा कि ये खबरें कितनी सच हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static