Award Show में हसीनाओं का जलवा, डायन बनकर पहुंची टीवी की ''प्रेरणा'', बेहद बोल्ड ड्रेस दिखी Ankita!

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 04:55 PM (IST)

बीती रात 'इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स' हुए जिसमें टीवी व बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस पहुंची। हमेशा की तरह हर हसीना का अलग ही अंदाज देखने को मिला। किसी का स्टाइल हिट रहा तो किसी का फ्लॉप...

सबसे पहले बात करते है अंकिता लोखड़े की। मैडम डीप नेक शिमरी गाउन पहनकर अवॉर्ड शो में पहुंची। कार से उतरते वक्त अंकिता ने अपने हाथों से क्लीवेज छिपाया जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया। एक ने लिखा, कपड़ों में Uncomfortable होते हुए भी पहनना जरूरी.. अजीब...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

वही राखी सावंत अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ नजर आईं। राखी ने एक ड्रेस काफी ड्रॉमेट्रिक पहनी थी और ऊपर से वो कैमरे के सामने उटपटांग हरकतें करनी लगी।

अवॉर्ड शो में सबकी निगाहें रही नेहा भसीन पर जोकि बेहद बोल्ड ड्रेस पहने दिखाई दी। डीप नेक ड्रेस में नेहा ने बेहद बोल्ड पोज दिए। नेहा की ड्रेस फैंस को पसंद आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

टीवी की प्रेरणा एरिका को देखकर तो सभी हैरान ही हो गए या यूं कह लीजिए कि सभी के मुंह से निकला डायन...क्योंकि मोहतरमा ने अपना ड्रेसअप ही कुछ ऐसा रखा। ब्लैक ड्रेस के साथ उन्होंने ड्रैमेटिक मेकअप किया जिसे देखकर तो मीडिया भी उन्हें पहचान नहीं पाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अर्शी खान सिल्वर कलर की ड्रेस में दिखी।

'अनुपमा' यानि की रूपाली गांगुली अपने ऑनस्क्रीन पति और बेटे के साथ नजर आईं। स्टाइल की बात करें तो अनुपमा की ड्रेस कुछ खास नहीं लगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

युविका चौधरी का आउटफिट भी अच्छा लग रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static