फिर फंसी कंगना रनौत! बांद्रा कोर्ट ने दिया एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश

10/17/2020 2:14:36 PM

कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वह लगातार अपने ट्वीट्स में फंसती जा रही हैं। वहीं अब खबरें आईं हैं कि कंगना के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। दरअसल एक्ट्रेस कंगना रनौत पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप लगाया गया है और कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए भी कहा गया है। बांद्रा कोर्ट में मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने याचिका दायर की है। 

PunjabKesari

क्या है मामला?

दायर की गई याचिका में यह आरोप लगाए गए हैं कि कंगना अपने ट्वीटस से बॉलीवुड में हिंदू और मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती है। वह लगातार दोनों समुदाय के बीच झगड़े और नफरत को बढ़ाना देने की कोशिश करती हैं। इसी के चलते कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए हैं। याचिका में यह भी कहा गया है कि वह लगातार ऐसे आपत्तिजनक ट्वीट करती हैं जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं। कोर्ट के इस आदेश और एफआईर दर्ज होने के बाद क्वीन कंगना की मुसीबत और बढ़ सकती है। 

PunjabKesari

पहले भी दर्ज हुआ था मामला

गौरतलब है इससे पहले 13 अक्टूबर को कनार्टक पुलिस ने भी कंगना के खिलाफ मामला दर्ज किया था। दरअसल कंगना ने किसानों को लेकर एक ट्वीट किया था। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो सकती है जिससे एक्ट्रेस की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। 


Janvi Bithal

Related News