वेब सीरीज़ Bandish-Bandits के इस फेम एक्टर का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 01:04 PM (IST)

देश में एक तरफ कोरोना लोगों को अपना शिकार बना रहा हैं वहीं दूसरी तरफ बाॅलीवुड में भी पिछला साल काफी नाज़ुक भरा गुज़रा। एक के बाद एक बड़े सैलेब्स इंटस्ट्री का साथ छोड़ते गए।  वहीं अब बाॅलीवुड से एक और बड़ी दुखदायी खबर सामने आई हैं।

 

Bandish Bandits overview: Naseeruddin Shah towers over the web series -  Pehal News
 

दरअसल, बीते गुरुवार को कंपोजर नदीम-श्रवण की जोड़ी के श्रणण राठौर का कोरोना से निधन हो गया वहीं, अब गुजराती सिनेमा और बॉलीवुड एक्टर अमित मिस्त्री का भी आज निधन हो गया जिससे पूरी इंडस्ट्री शोक में है। 

Tenaliram's 'Birbal' Prepared to become a lawyer After LLB Preparations  Bandish Bandhit Amit Mistry became Actor Here is Unknown Fact - लॉयर बनने  की तैयारी कर रहे थे तेनालीराम के 'बीरबल', LLB
 

कार्डियक अरेस्ट अमित मिस्त्री के निधन की वजह बताई जा रही है. अमित कई गुजराती और हिंदी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. बतां दें कि हाल ही में एक्टर नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में उन्होंने अहम किरदार निभाया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। 


BREAKING: 'Bandish Bandits' actor Amit Mistry dies of cardiac arrest
 

कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि दी है. द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन  भी ट्वीट करते हुए एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित की है।अमित को 99, यमला पगला दीवाना, ए जैंटलमैन और क्या कहना जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय करते हुए देखा गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static