सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अकिंता ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, इंजेक्शन देख निकल गई चीख़- VIDEO

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 08:12 PM (IST)

कोरोना माहामारी से बचने के लिए अभी तक कोई दवाई नहीं आई हैं,  इससे बचने के लिए अभी केवल एक मात्र उपाय वैक्सीन ही है। 1 मई से शुरू हुए 18 साल से उपर लोगों के लिए वैक्सीनेशन अभियान के चलते हर राज्य के युवा वर्ग इस संक्रमण से बचने के लिए वैक्सीन लगवा रहे हैं। 
 

वहीं इसी बीच बाॅलीवुड और टीवी जगत के सेलेब्स भी जोरों-शोरों से कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं। हाल ही में कई सेलिब्रिटी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ लेते दिखाई दिए। बतां दें कि अब तक सलमान खान, मलाइका अरोड़ा, सैफ अली खान, अनुपम खेर जैसी कई हस्तियां टीका लगवा चुकें हैं।
 

वहीं आज अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ली। जिसका एक मज़ेदार वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अंकिता अपनी पहली डोज लेने के दौरान काफी डरी और घबराई हुई नजर आईं।
 

दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने टीकाकरण का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह इंजेक्शन लेने के दौरान काफी डरी हुई दिखाई दीं और इस दौरान उन्होंने भगवान को भी याद किया। 
 

वीडियो में, वह अपनी आंखों को ढंकते हुए दिखाई दे रही है और वैक्सीन लगवा रही हैं। हालांकि, टीका लगने के बाद उन्होंने डॉक्टर को इसके लिए धन्यवाद दिया। वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे मेरा डोज मिल गया है, जितनी जल्दी हो सके आप भी ले लें।'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static