अमिताभ बच्चन की सास का निधन, जया बच्चन मां को खोने से सदमे में

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 04:36 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन इस समय गहरे सदमे में हैं। जया बच्चन की मां और अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी का निधन हो गया है। यह खबर बच्चन परिवार के लिए एक बड़े झटके के रूप में आई है, क्योंकि परिवार ने अपने एक महत्वपूर्ण सदस्य को खो दिया है।

इंदिरा भादुड़ी की उम्र 94 वर्ष

94 वर्षीय इंदिरा भादुड़ी भोपाल में अंतिम सांस लीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह पिछले कुछ समय से बीमार थीं और उम्र संबंधित समस्याओं का सामना कर रही थीं। उनके स्वास्थ्य को लेकर परिवार ने उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा था। यह भी बताया गया है कि जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को नानी के निधन की खबर मिलते ही वह भोपाल चले गए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बच्चन परिवार की प्राइवेट जेट यात्रा

जया बच्चन भी इस दुखद घड़ी में अपने परिवार के साथ रहने के लिए भोपाल जा चुकी हैं। पूरा बच्चन परिवार एक प्राइवेट जेट से मुंबई से भोपाल के लिए रवाना हुआ। इस कठिन समय में परिवार के सभी सदस्य एक-दूसरे का सहारा बन रहे हैं।

भोपाल में हुआ निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया बच्चन की मां इंदिरा उम्र सम्बन्धी समस्याओं से जूझ रही थीं, जिसके चलते उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में भी रखा गया था। भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में जया बच्चन की मां अकेले रहती थीं।  भोपाल वाले अपने घर पर ही इंदिरा  ने आखिरी सांस ली। उनके पति तरुण भादुड़ी पत्रकार और लेखक थे। तरुण भादुड़ी का साल 1996 में निधन हो गया था।

PunjabKesari

जया बच्चन के लिए यह समय बेहद कठिन

जया बच्चन के लिए यह समय बेहद मुश्किल है, क्योंकि उन्होंने अपनी मां को खो दिया है। इससे पहले, उन्होंने अपनी बहन रीटा भादुड़ी को भी खो दिया था, जो 6 साल पहले किडनी संबंधी समस्याओं के चलते निधन हो गई थीं। यह दुख का समय पूरे बच्चन परिवार के लिए है, और सभी एक-दूसरे को सहारा देने की कोशिश कर रहे हैं।

इंदिरा भादुड़ी के निधन से परिवार में शोक की लहर है, और सभी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static