Alia Bhatt चलेगीं ननद करीना कपूर की राह पर, जल्द करेंगी बेटी राहा कपूर के चेहरे का खुलासा

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 06:09 PM (IST)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बच्ची राहा कपूर का इस दुनिया में स्वागत किया, और उसके जन्म के बाद से ही फैंस में उत्साह है उनकी नन्ही राजकुमारी की एक झलक पाने को। खबरें ऐसी आ रही थी कि रणबीर और आलिया अपनी बेटी के चेहरे का खुलासा नहीं करेगें। लेकिन यह सच नहीं है, आलिया- रणबीर एक तय तारीक को अपनी बेटी का चेहरा पूरी दुनिया को दिखाएंगे। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। अनुष्का की बेटी वामिका कोहली की तरह आलिया नो फोटो पॉलिसी जैसा कुछ भी नहीं प्लान कर रही हैं। बल्कि करीना की तरह अपनी बेटी को सोशल मीडिया पर एक्टिव रखेंगी।

PunjabKesari

आलिया-रणबीर जल्द जाएंगे बेटी के साथ वेकेशन पर

 बताया जा रहा है कि आलिया को पता है कि उनके स्टारडम के चलते वो चाहकर भी अपनी बेटी का फेस छिपा नहीं पाएंगी, इसलिए वो चिल मॉम की तरह अपनी बेटी को लेकर ज्यादा परेशान नहीं है। आलिया-रणबीर जल्द ही बेटी के साथ मिनी वेकेशन पर जा सकते हैं। इस दौरान वो नहीं चाहेंगे कि उनकी बेटी का फेस करीब 6 महीने तक न रिवील हो, लेकिन इसके बाद आलिया खुद राहा की फोटोज शेयर करेंगी।

PunjabKesari

14 अप्रैल को की थी रणबीर और आलिया ने शादी 

रणबीर और आलिया की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी दोनों ने करीब पांच साल डेट करने के बाद एक-दूसरे से शादी की थी। शादी समारोह में सिर्फ खास मेहमानों ने शिरकत की थी। बता दें कि 2017 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर रणबीर और आलिया की मुलाकात हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और बाद में जाकर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। शादी के दो महीने बाद आलिया और रणबीर ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।

PunjabKesari

दोनों के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आलिया जल्द ही 2 फिल्म में नजर आने वाली है। उनके पास रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और जी ले जरा फिल्म है। वहीं बात करें रणबीर की तो वो एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

Recommended News

static