Anil Ambani के साथ अपना नाम जुड़ा देख भड़क उठी थी Aishwarya, एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को लेकर भी किए थे खुलासे

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 12:45 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है फिर चाहे इसकी वजह उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल। ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की लेकिन बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले भी उनका नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा या यूं कह लीजिए कि इनके अफेयर्स ने खूब लाइमलाइट में रहे खासकर विवेक ओबरॉय और सलमान खान के साथ इनका रिश्ता। वही एक समय में ऐश्वर्या का नाम धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी के साथ भी जुड़ा। जी हां, एक वक्त में इनके लिकअंप की खबरें सामने आई थी, जो कि आग की तरह इंडस्ट्री में फैल गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादीशुदा अनिल अंबानी अपना दिल ऐश्वर्या पर हार बैठे थे यही नहीं शादी के लिए उन्होंने ऐश्वर्या को करोड़ों का ऑफर भी दिया था लेकिन चाहकर भी वो ऐश का दिल नहीं जीत पाए।

 

कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया है कि अनिल अंबानी की पत्नी टीना ने ऐश्वर्या को फोन कर उनसे अलग रहने को कहा था। वैसे तो ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा बात नहीं करती लेकिन जब एक इंटरव्यू में उनसे अनिल के साथ डेटिंग के कयासों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब दिया था।

PunjabKesari

साल 2004 में एक नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में जब ऐश्वर्या राय से अनिल अंबानी के साथ उनकी डेटिंग अफवाहों के बारे में पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने कहा था, ''मैं बहुत कम उनसे मिली हूं। आखिरी बार हम प्रोड्यूसर भरत शाह की बर्थडे पार्टी में मिले थे। मैं और टीना (अनिल अंबानी की वाइफ) अन्य लोगों के साथ एक टेबल पर बैठे थे। मैं ये जानकर और भी हैरान हो गई थी कि मेरे और उनके बीच करोड़ों रुपए को लेकर समझौता किया गया था। क्या ये सब मेरे बारे में कहा जा रहा है? जबकि, मैं अपने काम और न्यू चैलेंज को लेकर बिजी हूं।''

 

इस इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने विवेक ओबेरॉय के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात करने से इनकार कर दिया था और कहा था, ''लोग चाहते हैं कि मैं इन सारे अनुमानों पर जवाब दूं। मैं लेकिन ऐसा नहीं करुंगी।'' एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान खान और अपने रिश्तों को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। ऐश्वर्या राय ने कहा था कि, ''सलमान और मेरा ब्रेकअप हो गया था लेकिन वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है। जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो उन्होंने मुझे कॉल कर वाहियात बातें की। उन्होंने मुझ पर हाथ भी उठाया था। मैं लकी रही कि मार का कोई निशान नहीं पड़ा। सलमान के हिंसक व्यवहार की वजह से ही हमारा रिश्ता खत्म हो गया।''

 

वही, इस इंटरव्यू के जरिए ऐश्वर्या ने यह साफ कर दिया था कि यह खबरें महज अफवाह है। यहां आपको बता दें कि ऐश्वर्या की अंबानी परिवार के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। भले ही एक वक्त में अनिल अंबानी के साथ उनके अफेयर की खबरें उड़ी लेकिन वो उन्हें अपना अच्छा दोस्त मानती है। अक्सर अंबानी परिवार के किसी फंक्शन में वो अनिल के साथ दिखाई देती हैं। इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। ऐश्वर्या राय कई इवेंट्स में अनिल और टीना अंबानी के साथ स्टेज भी शेयर कर चुकी हैं।

PunjabKesari

अंबानी परिवार ऐश्वर्या की लाडली बेटी आराध्या पर भी खूब प्यार लुटाता हैं। आराध्या नीता अंबानी की काफी लाडली है। खबरों की मानें तो अंबानी परिवार में कोई भी फंक्शन हो नीता अंबानी आराध्या को पर्सनली इनविटेशन देती है। बताया जाता है कि नीता अंबानी की सास कोकिलाबेन को भी आराध्या काफी पसंद है। वो जब भी आराध्या से मिलती हैं तो उसे खूब सारी चॉकलेट और टॉफी देती हैं। आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है, जिसकी फाउंडर और चेयरपर्सन खुद नीता अंबानी हैं।

फिलहाल ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है। इन दोनों की भी लव मैरिज है। साल 2000 में फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' की शूटिंग के दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या राय की पहली मुलाकात हुई हालांकि इससे 3 साल पहले ही दोनों से मिल चुके थे। दोनों की पहली मुलाकात 'और प्यार हो गया' फिल्म के दौरान हुई थी। बॉलीवुड में ऐश्वर्या की यह पहली फिल्म थी, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल थे।  उस वक्त अभिषेक बच्चन प्रोडक्शन बॉय के तौर पर काम कर रहे थे। हाल में ही अभिषेक ने एक इंटरव्यू में अपनी और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया था।

अभिषेक बच्चन ने हाल ही 'द रणवीर शो पॉडकास्ट' में कहा कि वह पापा अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मृत्युदाता' में प्रॉडक्शन बॉय थे। उन्हें फिल्म की लोकेशन की रेकी के लिए स्विट्जरलैंड भेजा गया था। उस वक्त बॉबी देओल और ऐश्वर्या राय भी स्विट्जरलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। दोनों ने अभिषेक बच्चन को डिनर पर बुलाया था।

PunjabKesari

डिनर पर ही उनकी पहली मुलाकात ऐश्वर्या राय से हुई थी। डिनर के दौरान ऐश्वर्या उनकी बातें नहीं समझ पाई थीं और मजाक उड़ा रही थीं। अभिषेक ने बताया उस वक्त ऐश्वर्या राय ने उनसे कहा था, तुम्हारी बातें समझ नहीं आ रही हैं, क्या कह रहे हो? अभिषेक ने कहा कि उनके एक्सेंट की वजह से हो सकता है कि ऐश्वर्या राय उनकी बातें नहीं समझ पाई हों और उन्होंने मजाक उड़ाया। साल 2000 में आई फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के सेट पर इनकी लव स्टोरी शुरू हुई और बाद में उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। ऐश्वर्या और अभिषेक एक बेटी के पेरेंट्स है। कई बार खबरें सामने आई है कि ऐश्वर्या दूसरी बार मां बनने वाली है हालांकि ये महज अफवाह ही निकली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static