सारा, सपना के बाद अब मौनी रॉय करेगी कान्स में डेब्यू, बोली-मुझसे अब इंतजार नहीं हाे रहा

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 10:24 AM (IST)

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली मौनी रॉय इन दिनों फिर लाइमलाइट में बनी हुई है।  उनका फैशन सेंस इतना लाजवाब है कि वह कई बड़ी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। अब उनके स्टाइल और खूबसूरती का जलवा कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी देखने को मिलेगा। 

PunjabKesari
कान्स फिल्म फेस्टिवल के 76वें संस्करण में भारतीय शोबिज अपनी छाप छोड़ रहे हैं, जिसमें सारा अली खान, सपना चौधरी, अमन गुप्ता समेत कई सेलेब्स शामिल हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेत्री मौनी रॉय भी शामिल हो गई हैं, वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने के लिए काफी Excited हैं।

 PunjabKesari
मौनी रॉय ने एक बयान जारी कर कहा कि- " कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है।  कान्स में लेंसकार्ट का प्रतिनिधित्व करना मेरे लिए सम्मान की बात है, मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। उन्होंने कहा- अविश्वसनीय अवसर और इस वैश्विक मंच पर सिनेमा के लिए अपनी अनूठी शैली और जुनून दिखाने का इंतजार अब मैं और नहीं कर सकती"।

PunjabKesari
मौनी रॉय ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिए टीवी में कदम रखा था। 'नागिन' के तौर पर मौनी रॉय को एक अलग पहचान मिली।( इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस के साथ-साथ उन्हें शोबिज की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में भी गिना जाता है। अब कान्स में डेब्यू करने से पहले उन्होंने बता दिया है कि वह किसी से कम नहीं है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static