मुंबई में बढ़ते प्रदूषण पर भड़की Juhi Chawla, कहा, 'हम सब गंदे नाले में रह रहे'

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 05:55 PM (IST)

जूही चावला अपने समय की सबसे हिट एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उनकी चुलबुली अदाएं और प्यारी सी हंसी के लोग आज भी दिवाने हैं। चाहे आज वो फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव हैं, हर चीज में वो अपनी राय खुल कर रखती हैं, खासकर के पर्यावरण के मुद्दे लेकर। 

 

मुंबई में बढ़ते प्रदूषण पर जताई चिंता

 

अंतरिम में 5जी टेस्टिंग के खिलाफ बोलने के बाद एक्ट्रेस ने एक विवादित ट्वीट किया है। जूही ने दक्षिण मुंबई के कुछ हिस्सों में प्रदूषित हवा के बारे में ट्वीट करते हुए कहा ‘क्या किसी ने हवा में बदबू महसूस की है? इससे पहले, बांद्रा, वर्ली के पास नाले से गुजरते समय ऐसी बदबू महसूस की जा सकती थी। लेकिन अब ये बदबू पूरे साउथ मुंबई में फैल चुकी है। दिन-ब-दिन हमें ऐसा लगता है कि हम इस बदबू और वायु प्रदूषण में रह रहे हैं। उन्होनें यह भी कहा की लग रहा है जैसे हम सब गंदे नाले में रह रहे है।

यूजर्स ने दिया रिएक्शन

 

जूही का ये ट्वीट किसी को पसंद आ रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने जूही का साथ देते हुए लिखा 'बिल्कुल, मैं भी यही सोच रहा था। कुछ बहुत गलत है। गंध इतनी तेज है कि यह कुछ मिनटों के लिए कार से बाहर नहीं निकलती है। मुझे नहीं पता कि लोग इतनी खराब स्थिति में कैसे जी रहे हैं'।

PunjabKesari

वहीं दूसरे ने जूही को ट्रोल करते हुए लिखा 'इस ट्वीट के लिए आपको कितने पैसे मिल रहे हैं मैडम'।

PunjabKesari

आपको बता दें आखिरी बार जूही चावला परेश रवाल और ऋषि कपूर के साथ फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में नजर आई थी। इसके बाद प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘हश हश’ में भी अहम भूमिका अदा करती दिखाई दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static