शादी टूटने के बाद रशियन मॉडल ने संभाला था Siddhant को, ऐसी थी दोनों की Love Story

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 11:31 AM (IST)


मशूहर टीवी एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी के अचानक निधन होने से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कहा जा रहा है की वर्कआउट करते वक्त उनको दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। वो 21 साल में इंडस्ट्री में एक्टिव थे और एकता कपूर के सीरियल कुसुम से डेब्यू करने के बाद कसौटी जिंदगी की और सूर्यपुत्र कर्ण जैसे दर्जनों शो में नज़र आ चुके हैं। वहीं अगर उनकी निजी जिंदगी भी काफी रंगीन थी। आईए एक नज़र डालते हैं। 

PunjabKesari

पहली शादी के 15 साल बाद हुआ तलाक

उन्होनें दो बार शादी की थी। पहली शादी उन्होनें इरा सूर्यवंशी से की थी, लेकिन शादी के 15 साल बाद दोनों में कहा-सुनी होने लगी, जिसके बाद उन्होनें साल 2015 में तलाक ले लिया । पर्सनल लाइफ से ध्यान भटकाने के लिए उन्होनें अपने प्रोफेशनल लाइफ में ज्यादा ध्यान देने लगे, लेकिन उनको क्या पता था की अभी उनकी लाइफ में प्यार की बाहार आने वाकी थी।

PunjabKesari

2017 में रशियन मॉडल से की शादी

कुछ ही समय बाद उनकी मुलाकत रशियन मूल की मॉडल और एक्ट्रेस एलेसिया राउत को दिल दे बैठे।आपको बता दें एलेसिया भी ग्लैमर वर्ल्ड का एक जाना-माना है। आपने उनको मेरी बेरी के बेर और एक आंख मारो जैसे पॉपुलर अइटम सॉन्गस में अपने जलवा बिखेर चुकी हैं। वहीं वो खतरों के खिलड़ी के सीजन 4 में भी नज़र आ चुकी है।  2017 में दोनों की शादी कर ली।

 

एलेसिया राउत शादी के खुबसूरत जोड़े में किसी भारतीय नारी से कम नहीं लग रहीं थी। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश थे। सिद्धांत की तरह ही एलेसिया का भी तलाकशुदा थी। वहीं इन दोनों की एक बेटी भी है। लेकिन किसे मालूम था कि शादी के महज 5 साल बाद इनकी हंसती खेलती जिंदगी बिखर जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिम में वर्कआउट करते हुए सिद्धांत को हार्ट अटैक आया, डॉक्टर्स की लाखों कोशिश के बाद भी एक्टर की जान बचाई नहीं जा सकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static