क्या मां बनने के बाद खत्म हो जाएगा Alia का करियर, Ranbir ने जवाब देते हुए कहा, आलिया कभी भी..!

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 05:36 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनने वाली है। शादी के कुछ समय बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी, जिससे फैंस खुश तो है ही साथ ही उनके मन में यह सवाल भी आ रहा है कि क्या मां बनने के बाद आलिया फिल्में करनी बंद कर देगी। क्योंकि करियर के पीक पर आकर आलिया ने मां बनने का फैसला लिया। इसका जवाब खुद आलिया के पतिदेव ने दिया। फिल्म शमशेरा की प्रमोशन करने पहुंचे रणबीर ने एक इंटरव्यू में इन सभी बातों का जवाब दिया।

PunjabKesari
रणबीर कपूर ने कहा- 'मैं 5 साल से (इन माई हेड) शादीशुदा हूं. मुझे आलिया के रूप में बेहतरीन पार्टनर मिला है. वो बहुत हार्ड वर्किंग लड़की हैं. बहुत ही कम उम्र में उसने बहुत ज्यादा अचीव कर लिया है. बहुत से लोग कह रहे हैं कि आलिया अपने करियर के पीक पर और बच्चा कर लिया. मैं जानता हूं कि आलिया ने कभी भी बच्चे को लेकर मुझसे किसी भी तरह की कोई डिबेट नहीं की. ये भगवान की तरफ से मिला गिफ्ट है. जिसके लिए हम लोग उनके शुक्रगुजार हैं.'। इसके साथ ही रणबीर कपूर ने आगे कहा- 'वक्त अब बदल चुका है. मां बनने के बाद भी आलिया अपने करियर को अच्छी तरह से संभालेंगी और काम भी करेंगी. कभी वो प्राइमरी पैरेंट होंगी तो कभी मैं. इसलिए ऐसा कुछ भी नहीं है कि अब आलिया मां बन गई हैं तो उनके करियर का क्या होगा.'

PunjabKesari

रणबीर की इन बातों से ये तो साफ हो गया कि आलिया मां बनने के बाद भी फिल्मों में नजर आएगी। वही हाल में ही रणबीर टीवी शो 'रविवार विद स्टार परिवार' में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने बताया कि वो पापा बन रहे है लेकिन साथ ही उन्हें एक डर भी सता रहा है। पिता बनने के अपने डर के बारे में बताते हुए रणबीर कपूर ने बताया, "दुनिया का सबसे अच्छा पिता बनने के लिए, मुझे अपने बच्चे की देखभाल करना सीखना होगा। मैंने हमेशा सोचता था कि लोग इसे कैसे करते होंगे। अब मेरी बारी है, मैं एक तरह से बिलकुल अनजान हूं और मुझे, आलिया के साथ बच्चे की देखभाल करना अब सीखना होगा। मुझे यह भी डर है कि मुझे नहीं पता कि बच्चे को ठीक से कैसे पकड़ा जाता है, इसलिए मैं बिलकुल तैयार रहना चाहता हूं और अनुपमा जी द्वारा इसे सीखना पसंद करूंगा।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने यह भी कहा कि सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि वो खुद भी बेबी को पूरा टाइम देंगे। पिता बनने के बाद वो कम काम करेंगे। बता दें कि आलिया पिछले काफी वक्त से लंदन में थी और हाल में ही वो वापिस मुंबई लौटी है। मुंबई एयरपोर्ट रणबीर अपनी प्रेग्नेंट बीवी को लेने पहुंचे थे। अपने बेबी रणबीर को देख आलिया बेहद खुश हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static