रिया ने जिस बहन पर उठाए थे सवाल उसी के बेहद करीब थे सुशांत, देखिए वीडियो

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 11:55 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को सौंप दिया गया है लेकिन अभी भी इस केस को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के फैंस की नजर में रिया एक्टर की मौत की जिम्मेदार है लेकिन फिलहाल इस पर सीबीआई जांच जारी है वहीं दूसरी तरफ हाल ही में रिया ने सुशांत के साथ की गई चैट शेयर की थी जिसे कुछ फैंस फेक बता रहे हैं और वहीं कुछ इसे सच भी बता रहे है लेकिन इस चैट की सच्चाई कोई नहीं जानता है। 

PunjabKesari

रिया ने शेयर की थी चैट

PunjabKesari

शेयर की गई चैट की मानें तो सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच कुछ मतभेद को लेकर बातें सामने आ रही हैं। रिया ने इस चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं लेकिन वहीं इस चैट की बातों पर सुशांत की बहन श्वेता ने एक वीडियो शेयर की है। 

बहन श्वेता ने शेयर की वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

He admits he was closest to his sister Priyanka (Sonu Di) because she gets him...❤️ #Warriors4SSR #justiceforsushant #godiswithus

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Aug 9, 2020 at 9:46am PDT

शेयर की गई वीडियो में सुशांत बता रहे हैं कि वह अपनी लाइफ में कौन सी बहन के सबसे करीब थे। वीडियो में सुशांत बता रहे हैं कि वह अपनी बहनों के सबसे करीब हैं, क्योंकि उनकी वजह से वो हैं। वहीं दूसरे सवाल का जवाब देते हुए सुशांत ने कहा कि वह अपनी बहन प्रियंका के सबसे करीब हैं। इस वीडियो को श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है, '  उसने स्वीकारा था कि वह अपनी बहन प्रियंका (सोनू दी) के सबसे करीब था, क्योंकि वह उनसे मिलता है।

सुशांत के सपोर्ट में आए फैंस

अब जबसे सोशल मीडिया पर यह वीडियो आई है तबसे सुशांत के फैंस रिया द्वारा शेयर की गई चैट पर सवाल उठा रहे हैं और उस चैट को फेक बता रहे हैं। वहीं शेयर की गई वीडियो में फैंस सुशांत को सपोर्ट कर रहे हैं...किसी ने इस वीडियो पर लिखा ..दी हम आप के साथ हैं...तो वहीं किसी ने लिखा ..हम जानते हैं यह रिया का जाल है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static