शादी में अलग दिखने के लिए पहनें ऐसे मॉडर्न-ट्रेडिशनल कलीरे, खूब है  इनकी डिमांड

2021-10-24T11:05:12.323

हर लड़की अपनी शादी में सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है, तभी तो वह हर चीज की खरीदारी सोच-समझकर कर करती हैं। लहंगों, जूलरी और महंदी के साथ- साथ लड़कियों का भी खास ध्यान रखती हैं। अब वो ज़माना गया जब सालों साल एक ही तरह के कलीरे चलते हों। अब कलीरे एक ऐसी चीज बन गए हैं जो आपका पूरा लुक ही बदल देते हैं। 

PunjabKesari

आजकल दुल्हनें आम कलीरों की जगह फ्लोरल डिज़ाइन वाले बोल्ड और बड़े कलीरे या फिर कुछ अलग डिज़ाइन वाले कलीरों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के कलीरे की बात की जाए तो उन्होंने मोतियों वाला कलीरा पहना था, जो देखने मेंं बेहद सुंदर लग रहा था। 

PunjabKesari

लाल चूड़ा और ज्वेलरी के साथ कलीरे उनकी लुक को  चार-चांद लगा रहे थे। अगर आपकी भी शादी होने वाली है तो इन लेटेस्ट डिजाइन्स के कलीरों से आइडिया लें सकती हैं। 

PunjabKesari

ज्यादातर कलीरे झूमर डिजाइन में देखने को मिलते हैं। अगर आप भी Traditional और  स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो इस  झूमर डिजाइन के कलीरों को  खरीद सकती हैं। 

PunjabKesari
फ्लोरल ज्वेलरी के साथ अब  फ्लोरल कलीरें भी खूब डिमांड में हैं। रंग-बिरंगे फूलों वाले कलीरें ना सिर्फ देखने में सुदंर लगते हैं बल्कि यह काफी लाइटवेट भी होते हैं। कुछ दुल्हनें  असली फूलों के बने कलीरें भी पहनना पसंद कर रही हैं। 

PunjabKesari
घुंघरू वाली पायल के साथ अब   घुंघरू वाले  कलीरे भी दुल्हनों को खूब पसंद आते हैं, वैसे तो  घुंघरू का फैशन काफी पुराना है, लेकिन कलीरे में यह डिजाइन काफी खूबसूरत दिखता है।

PunjabKesari
अगर आपको पारंपरिक लुक पसंद है तो  गोल्डन पत्तीदार कलीरे ट्राई  कर सकती हैं। ट्रेडीशन से जुड़ी दुल्हनाें के लिए यह पहली पसंद है। 

PunjabKesari

डोली स्टाइल कलीरे भी इन दिनों खूब डिमांड हैं। इन्हे वेडिंग थीम के अनुसार तैयार कर सकते हैं, जो देखने में काफी यूनीक लगते हैं। 

PunjabKesari

टैस्सल कलीरे भी एवरग्रीन है जो  खूबसूरत लुक देते हैं। झूमर स्टाइल वाले टैस्सल कलीरे सबसे बेस्ट ऑप्शन है क्योंकि यह लाइवेट के साथ स्टनिंग भी होते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static