सच्चा प्यार वही है...ब्लैक बनारसी साड़ी में अंकिता की खूबसूरती को देखते रह गए विक्की

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 05:45 PM (IST)

टीवी की चहेती बहू अंकिता लोखंडे एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। यह तो हम सभी जानते हैं कि फैशन के मामले में वह किसी से कम नहीं है, जिसका सबूत उनकी नई तस्वीरों में देखने को मिल गया है।

PunjabKesari

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में  ब्लैक बनारसी साड़ी पहनकर पहुचीं अंकिता की खूबसूरती की खूब चर्चा हुई थी। अब उन्होंने  पति विक्की के साथ  करवाए गए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है।

PunjabKesari
अपने पोस्ट में अंकिता ने लिखा- सच्चा प्यार वही है जिसमें दोनो ही एक दूसरे को खोने से डरते हैं।  इस फोटोशूट में यह जोड़ी एक दूसरे में खोई हुई नजर आ रही है।

PunjabKesari

जहां अंकिता ने ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही है वहीं विक्की  अपनी पत्नी की साड़ी से मैच करते हुए पठानी सूट में हैंडसम लग रहे हैं। टीवी की चहेती बहू ने सिल्क की साड़ी के साथ  मैचिंग ब्लाउज कैरी किया है।

PunjabKesari
साड़ी को खूबसूरत बनाने के लिए सुनहरे बारीक धागों से गोल्डन जरी वर्क को उकेरा गया था। वहीं बॉर्डर पर जरी-जरदोजी वर्क से सजी चौड़ी पट्टी को जोड़ा गया था।

PunjabKesari
इस हेवी साड़ी को अंकिता ने मॉर्डन टच के साथ उल्टे पल्ले से पहना है। साड़ी के साथ क्रीम और सिल्वर कलर की जूलरी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है।

PunjabKesari

नैचुरल टोन मेकअप के साथ विंग्ड आईलाइनर, माथे पर बिंदी और सिंदूर के साथ बालों को लो-बन में स्टाइल किया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static