शादी-मेहंदी की तरह रोका सेरेमनी पर भी नताशा ने चुना लाइट कलर, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 11:34 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर वरूण धवन 24 जनवरी को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। फैंस वरूण की शादी के लिए काफी एक्साइटिड थे हालांकि यह वेडिंग काफी प्राइवेट थी। जिसके बाद खुद वरूण ने शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। वहीं अब एक्टर की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें दोनों एक-साथ बेहद प्यारे लग रहे हैं। 

रोका सेरेमनी पर नताशा ने पहनी साड़ी

रोका सेरेमनी पर नताशा ने अपनी शादी और मेहंदी के फंक्शन की तरह लाइट कलर का आउटफिट वियर किया था। इस दौरान नताशा सिल्वर कलर की शिमरी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ओपन हेयर्स और नेकलेस के साथ नताशा ने अपने लुक कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें वरुण धवन के आउटफिट की तो वह ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट में बेहद हैंडसेम दिख रहे हैं। दोनों ने गले में गुलाब के फूलों की माला पहनी हुई है। 

PunjabKesari

रोका सेरेमनी पर कपल ने केक भी काटा जिसे फूलों से सजाया गया था। फैंस वरुण और नताशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि वरूण और नताशा एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। बीते 24 जनवरी को अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' में दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। हालांकि, एक्टर की शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के मेंबर्स ही मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static