Urvashi Rautela के गले में दिखा निशान तो फैंस ने पूछा - ''लव बाइट किसने दिया है?''

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 04:31 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस उनके हॉट अंदाज और उनकी बोल्डनेस को खूब पसंद करते हैं। जब अभिनेत्री बाहर दिखाई देती है तो पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने की कोशिश करते हैं लेकिन इस बार वह अपने कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि लव बाइट को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में उर्वशी मुंबई एयरपोर्ट स्पोर्ट हुई, जहां उनकी गर्दन पर दिखे लव बाइट ने सबका ध्यान खींचा।

 

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें उर्वशी एयरपोर्ट लुक में ग्लिटर टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

रेड और ब्लैक के कॉम्बिनेशन में उनका लुक कातिलाना है। इसके अलावा उन्होंने बालों को पोनी टेल से स्टाइल किया और साथ ही गॉगल्स भी लगाई हुई थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, "आई लव यू लव टू, ️ तुम लोग मेरे दिल को मुस्कुरा देते हो। वैलेंटाइन्स डे की एडवांस बधाईयां"।

गले पर एक निशान, जिसने सबका ध्यान खींचा

उनका ओवरऑल लुक कमाल का है लेकिन जब एक्ट्रेस ने अपना सिर घुमाया तो उनके गले पर निशान देखकर सभी के होश उड़ गए। लोगों का ऐसा रिएक्शन इसलिए आया क्योंकि उनके गले पर 'लव बाइट' साफ नजर आ रहा था। इसके बाद एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

एक यूजर ने उनसे पूछा, 'लव बाइट किसने दिया है?' तो दूसरे ने लिखा, 'ये गले में क्या है?' कुछ लोगों ने तो ऋषभ पंत को ही टैग कर दिया है और लिखा, "रिषभ भाई ये देखकर भी आपको इससे प्यार नहीं हो रहा है तो आप डूब जाओ" बता दें कि क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी दोनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। हालांकि अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static