ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा ''World War III'' लोग बोले- ''कोरोना के बाद यही देखना बाकी था!''

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 05:00 PM (IST)

राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के आदेश पर रूस ने दक्षिण में अपने पड़ोसी देश यूक्रेन पर बड़े स्तर पर सैन्य हमला शुरू कर दिया है। यूक्रेन की राजधानी कीव सहित कई शहरों में रूसी धमाकों की धमक सुनाई दे रही है। वहीं, इस जंग में कई लोगों की मौत व घायल होने की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर रूस-यूक्रेन की जंग एक ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है। ट्वीटर पर हर कोई #WorldWar3 के साथ इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है तो वहीं कुछ इसके लिए मीम्स का सहारा ले रहे हैं।

एक यूजर ने मीम्स शेयर करते हुए कहा, "कोरोना' के बाद 'World War 3' ट्रेंड होते देखना बचा था।" वहीं, अन्य ने लिखा, "विश्व युद्ध 3 एक मजाक माना जाता था"

एक यूजर ने इस जंग पर मीम्स शेयर करते हुए लिखा, 'अब इस गोला पर नहीं रहना...'

PunjabKesari

रूस-यूक्रेन युद्ध पर एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए कहा, 'जो लोग कोरोनावायरस से बच गए, उनके लिए लेवल अपग्रेट हो चुका है... विश्व युद्ध 3 में आपका स्वागत है'

PunjabKesari

यूएस/यूएन से यूक्रेन... तुम साला मीटिंग ही करते रह गए और इधर रशिया मेरा गेम बजाकर चला गया।

PunjabKesari

PunjabKesari

हालांकि एक यूजर ने मामले की गंभीरता को समझा और ऐसे नाजुक हालात में मीम्स बनाने वालों को रिक्वेस्ट करते हुए कहा, "कृपया यूक्रेन-रूस के बीच इस मौजूदा स्थिति के मीम्स न बनाएं/साझा न करें। याद रखें यह निर्दोष नागरिक हैं जो पीड़ित हैं..💔"

 

गौरतलब है कि रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के यूक्रेन पर सैन्य हमला कर दिया, जिसमें कई नागरिक और सैनिक घायल हुए हैं। यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की ने इस हमले के बाद अपने नागरिकों की रक्षा करने की कसम खाई है और रूस के लोगों से सरकार द्वारा शुरू किए गए युद्ध को रोकने की अपील की है। इसी बीच यूक्रेन में आपातकाल लगा दिया है और सभी देशों से रूस के खिलाफ कड़े प्रतिबंध लगाने व देश को मानवीय - वित्तीय सहायता देने की अपील की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static