क्या मंदिरा बेदी 49 उम्र में फिर मां बनने वाली हैं! बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए Photo की शेयर

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 11:46 AM (IST)

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की फिटनेस का हर कोई फैन है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब चर्चा में बनी हुई है। उनकी इस तस्वीर को देखकर फैंस काफी हैरान है। 

PunjabKesari

मंदिरा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ब्लू कलर के आउटफिट में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही है। मंदिरा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे अब तक के सबसे अच्छे प्रोडक्शन काथ्रोबैक! ️उस समय अस्पताल में होने का मतलब अच्छी बातें भी होता था।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

 

आपको बता दें मंदिरा बेदी की यह तस्वीर साल 2011 की है। एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को याद करते हुए यह तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मंदिरा बेदी को पहचानना काफी मुश्किल दिख है। मंदिरा बेदी फिल्मों से दूर अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए ढेर सारी पिक्चर भी शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

कुछ महीनों पहले मंदिरा ने अपने बेटे वीर और गोद ली हुई बेटी तारा के साथ तस्वीरें शेयर की थीं । तस्वीरें देखकर ट्रोलर ने उनकी बेटी पर भद्दे कमेंट किए थे जिसके बाद मंदिरा खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई और ट्रोलर को खूब सुनाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static