राज कुंद्रा मामले के बाद चर्चा में शिल्पा शेट्टी का यह पोस्ट, लाेग बोले- यह दे देगी पति को तलाक

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 03:18 PM (IST)

पति राज कुंद्रा के गिरफ्तारी के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बेशक शिल्पा विवादों को पीछे छोड़ काम पर फोकस कर रही हों, लेकिन लोग उनका पीछे कहां छोड़ने वाले हैं।  एक्ट्रेस ने हाल ही में 'बुरे फैसलों' पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर यह कयास लगाया जा रहा है कि वह राज कुंद्रा को तलाक दे सकती है।  

PunjabKesari
दरअसल शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मोटिवेशनल किताब का पन्ना शेयर किया है, जिसका टाइटल 'न्यू एंडिंग्स' है।  इसमें लिखा है, 'हम अपने द्वारा किए गए बुरे फैसलों, हमने जो गलतियां की हैं, जिन दोस्तों को हमने चोट पहुंचाई है, उनका विश्लेषण करने में बहुत समय लगा सकते हैं. यदि केवल हम ज्यादा स्मार्ट, जायदा धैर्यवान या सिर्फ अच्छे होते। हम अतीत को नहीं बदल सकते, चाहे हम उसका कितना ही विश्लेषण कर लें। 

PunjabKesari

इस पेज में लिखा है कि हम नए तरीकों से आगे बढ़ सकते हैं, बेहतर निर्णय ले सकते हैं, पुरानी गलतियों से बच सकते हैं और अपने आसपास के लोगों के लिए अच्छे बन सकते हैं. हमारे पास खुद को फिर से खोजने या फिर से बदलने के कई अवसर हैं। वैसे ताे शिल्पा ने इस पाेस्ट के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है। 

PunjabKesari

तेजी से वायरल हो रहे इस पोस्ट को लेकर दावा किया जा रहा है कि शिल्पा अपने पति से तलाक लेने वाली है। राज कुंद्रा इन दिनों पॉर्न वीडियो बनाने के मामले में जेल में हैं। उनके ऊपर पॉर्न वीडियो बनवाकर उसे ऐप के जरिए स्ट्रीम कराने का आरोप है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static