रिसेप्शन पार्टी के लिए चाहती हैं Princess Look, तो Try करें ऐश्वर्या के ये ट्रेंडी गाउन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 02:32 PM (IST)

शादी के बाद हर दुल्हन को अपनी रिसेप्शन पार्टी का बेसर्बी से इंतजार रहता है। क्योंकि शादी में रस्म और रिवाज निभाने के चक्कर में लड़की इतना एन्जॉय नहीं कर पाती ऐसे में रिसेप्शन पार्टी बेस्ट है। इस दौरान लड़कियों के दिमाग में यही सवाल आता है कि वह ऐसा क्या पहनें, जो  उनकी खूबसूरती को निखारे। अगर आप साड़ी और लहंगाा पहनकर बोर हो गई हैं तो गाउन Try कर सकती हैं।  आज हम आपके लिए ऐश्वर्या राय के कुछ गाउन का कलेक्शन लेकर आए हैं, जिनसे आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

PunjabKesari

लाल गाउन

अगर आप अपनी रिसेप्शन पार्टी में धमाल मचाने की सोच रही हैं तो  ऐश्वर्या राय के ऑफ शोल्डर स्पार्कली फ्लोरल स्टोन पैटर्न के इस गाउन से आइडिया ले सकती हैं। इस आउअफिट में वह  लाल परी की तरह दिखाई दे रही थी। 

PunjabKesari
कीमती गाउन

पीले रंग के इस शानदार गाउन में  ऐश्वर्या काफी खूबसूरत और स्टनिंग लग रही थीं। अगर आप भी उनकी तरह इस गाउन को पहनना चाहती हैं तो आपको अपनी जेब काफी ज्यादा ढीली करनी पड़ेगी। ऐश्वर्या के इस गाउन की कीमत 4, 925 यूरो यानी कि लगभग 3.7 लाख रूपये बताई गई थी। 

PunjabKesari

ऑफ शोल्डर गाउन 

स्वीटहार्ट नेकलाइन स्ट्रैपलेस वाले गाउन में विश्वसुंदरी की सुंदरता देखते ही बन रही थी। सटल मेकअप के साथ खुलेबाल और नो एक्ससेरीज लुक उन पर काफी फब रहा था। ध्यान रखें इस तरह का गाउन बहुत भारी होता है, जिसे संभालने में कई लोगों की मदद लेनी पड़ सकती है। 

PunjabKesari

फ्लोरलेंथ गाउन 

अगर आप लाल पिंक से हटकर पहनना चाहती हैं तो इस तरह का वाइट गाउन चूज कर सकती हैं। ऐश्वर्या के इस फ्लोरलेंथ गाउन को ऐप्लिक फ्लॉवर्स मोटिफ्स से डिज़ाइन किया था, जिसे स्टाइलिश टच देते हुए प्लंजिंग नेकलाइन पर भी छोटे-छोटे फूलों को उकेरा था। 

PunjabKesari

 डिफरेंट गाउन

रिसेप्शन पार्टी को स्पेशल बनाने के लिए अगर आप कुछ डिफरेंट और स्टाइलिश आउटफिट की तलाश में हैं तो ये गाउन परफेक्ट रहेगा। आप भी चाहें तो ऐश्वर्या की तरह अपने बालों को खुला रख सकती हैं।

PunjabKesari

लेवेंडर गाउन 

इस तरह के  लेवेंडर गाउन पाकर आप भी लाइमलाइट लूट सकती हैं। इसमें आप सिंपल दिखने के साथ-साथ एलिगेंट भी लगेंगी। डायमंद नेकलेस और इयररिंग्‍स के साथ आप अपने लुक पर चार चांद लगा सकती हैं।

PunjabKesari
फूलों से सजा गाउन

एक्ट्रेस इस ब्लैक रफल फ्लावर गाउन में पूरी लाइमलाइट लूटने में कामयाब रही। इस गाउन में जो फ्लोरल टच था उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। रंग-बिरंगे फूलों से सजे इस गाउन में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static