Cannes में बॉलीवुड सुंदरियां नहीं इन हसीनाओं का चला जादू, किसके लुक ने आपका जीता दिल?

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 02:26 PM (IST)

हर साल फ्रांस में होने वाले 'कांस फिल्म फेस्टिवल-2024' में दुनियाभर के सितारों का मेला लगता है। इस साल यह भारत के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि इसमें देश के कई बड़े चेहरे जो शामिल हुए। इस साल सिर्फ बॉलीवुड हिरोइनों ही नहीं कई भारतीय  इन्फ्लुएंसर ने भी कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू कर खूब वाहवाही लूटी। चलिए इन हसीनाओं के शानदार स्टाइल और डिफरेंट आउटफिट पर डालते हैं एक नजर।

PunjabKesari
कियारा का एलिगेंट लुक

सबसे पहले बात करते हैं कियारा आडवाणी की जिन्होंने अपने डेब्यू के लिए ऑल वाइट लुक चुना। कियारा ने फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग का डिजाइन किया वाइट थाई-हाई स्लिट साटन गाउन पहना था जो काफी क्लासी लग रहा था जिसकी वेस्ट पर सेम फैब्रिक से बेल्ट जैसे डिजाइन बनाया गया था और स्कर्ट पोर्शन में ढेर सारी फ्लेयर्स डाली थी, साथ ही स्लिट कट दिया गया था। इसके साथ उन्होंने मोतियों से बने मैचिंग स्टेटमेंट ईयररिंग्स कैरी किए थे। कियारा का ये लुक बेहद सिंपल और एलिगेंट था जिसे उन्होंने बड़े ही ग्रेसफुली कैरी किया था.

PunjabKesari
शोभिता धुलिपाला का जंपसूट  लुक

एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला का भी कान्स डेब्यू था। उन्होंने नम्रता जोशीपुरा का डिजाइन किया पर्पल और पिंक कलर का जंपसूट पहना था जिस पर सेक्विन सितारों से डीटेलिंग की गई थी। डीप वी नेकलाइन वाले इस जंपसूट को स्लीवलेस रखते हुए दोनों शोल्डर से नेट की ट्रेल दी गई, जो फ्लोर तक टच हो रही थी। शोभिता ने इसके साथ सिर्फ ओवरसाइज गोल्डन हूप्स इयररिंग्स पहने थे।

PunjabKesari
बॉडीकॉन में मासूम मीनावाला का दिखा बेबी बंप

हर साल की तरह इस बार भी फैशन इन्फ्लुएंसर मासूम मीनावाला ने  कान्स   में शिरकत की। मासूम मीनावाला दूसरी बार मां बनने वाली हैं ऐसे में उन्होंने रेड कार्पेट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। लुक की बात करें तो मासूम ने फुल स्लीव्स वाला हरे रंग का बॉडीकॉन गाउन पहना उनके बैकलेस गाउन का बॉडी-हगिंग सिल्हूट पूरी तरह से उनके कर्व्स को उभार रहा था, कमर के पास की सुंदर डिटेलिंग की हुई थी। गले में मल्टीलेयर मैचिंग चोकर नेकलेस और सिल्वर हैंडबैग कैरी किया था।

PunjabKesari
रेड गाउन में उर्वशी लगी परी

 एक्ट्रेस  उर्वशी रौतेला रेड ऑफ शोल्डर गाउन में एकदम परी लग रही थी। इस रेड गाउन के अपर पोर्शन पर रेड स्टोन से एम्ब्रॉयडरी की गयी है साथ ही डीप नेक वाले इस गाउन में कढ़ाई वर्क किया गया था। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने कोई भी ज्वेलरी पेयर नहीं की साथ में कैरी किया गया रेड स्टोन वाला क्लच और सिल्वर बैली उनके लुक को शानदार बनाने का काम कर रहे थे।

PunjabKesari

 ऐश्वर्या राय का रॉयल लुक

कान्स की शान ऐश्वर्या राय को ब्लैक और वाइट गाउन में जिसने देखा वह देखता ही रह गया। डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक के इस गाउन में  रफल स्लीव्स के साथ ही बड़ी सी ट्रेल ऐड की गई थी। इस ऑफ शोल्डर गाउन को कॉरसेट स्टाइल में डिजाइन कर  नीचे फ्लेयर्स डाली गई थी।  फ्रंट पोर्शन पर  गोल्डन एम्ब्लिशमेंट का डिजाइन उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहा था। ऐश्वर्या के इस लुक को लोगों ने बंहद पसंद किया।

PunjabKesari
नैंसी त्यागी ने खुद तैयार किया गाउन

फैशन डिजाइनर और कंटेंट क्रिएटर नैंसी त्यागी खुद के डिजाइन किए कपड़े पहनकर  रेड कार्पेट पर उतरी थी। उन्होंने 30 दिन में एक हजार मीटर कपड़े की मदद से लगभग 20 किलोग्राम का गाउन बनाया है। इस ऑफ शोल्डर गाउन पर  गुलाबी सितारों से बारीक कढ़ाई करके फूल बनाए गए हैं। रफल्ड गाउन की 7 लेयर और लॉन्ग ट्रेल में नैंसी एकदम प्रिसेंस लग रही थी।

PunjabKesari

सुनंदा शर्मा का देसी लुक

 पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सुनंदा शर्मा  ने देसी कुड़ी बनकर कान्स रेड कार्पेट में किया डेब्यू। वह दुपट्टे के साथ पारंपरिक सूट पहनकर एक रानी की तरह अपनी पंजाबी पहचान को अपनाते हुए चली। उन्होंने फुल आस्तीन वाला प्लेन क्रीम कलर का चंदेरी व्हाइट सूट धोती सलवार से पेयर किया था, उन्होंने माथे पर मांग टीका और नाक में नथनी के साथ लुक को पूरा किया। अपने ओवर लुक को ग्लोडन टच देते हुए सुनंदा ने एक गोल्डन मिनी बैग और गोल्डन हील्स कैरी की

PunjabKesari

नमिता थापड़ का शानदार डेब्यू

Emcure Pharmaceuticals की एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर और  पॉपुलर शोva शार्क टैंक की जज नमिता थापड़ ने भी डेब्यू कर अपने फैशन का जलवा दिखाया।  नमीता ने कांस के लिए लेबनानी फैशन डिजाइनर एलियो अबू फैसल द्वारा डिजाइन किया गया मिंट ग्रीन गाउन कैरी किया था, इसके साथ लगी लेग स्लिट और लंबी ट्रेन उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रही थी। उन्होंने इस खूबसूरत आउटफिट के लिए डिजाइनर का शुक्रिया भी अदा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static