साल 2020 में ये 8 टीवी एक्ट्रेस बनी दुल्हनें, देखिए किसने Wedding Day के लिए क्या चुना?

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 02:01 PM (IST)

साल 2020 तो कोरोना वायरस के नाम रहा। आम से लेकर सेलिब्रिटीज तक, हर किसी की लाइफ इससे इफेक्ट हुई लेकिन न्यू नॉर्मल मानते हुए लोग जिंदगी की रेल फिर पटरी पर लाए लेकिन इस साल को शहनाइयों का सीजन भी कहना गलत नहीं होगा। बहुत सारे टीवी कलाकार शादी के बंधन में बंध गए। गौहर से लेकर नेहा कक्कड़ तक बहुत ही दीवाज ने सात फेरे लिए। साल के अंत में चलिए आपको बताते हैं कौन सी एक्ट्रेस दुल्हन बनी और उनका वेडिंग लुक आपको दिखाते हैं। 

गौहर खान 

25 दिसंबर को गौहर शादी के बंधन में बंधी। गौहर ने जहां निकाह सेरेमनी में आइवरी गोल्डन कलर का शरारा सूट पहना था वहीं रिसेप्शन पार्टी मे वह मैरून गोल्डन हैवी इम्ब्रायडेड लहंगे में दिखीं जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्यूलरी पहनी थी। माथा पट्टी, मांग टीका और पासा गौहर को रॉयुल लुक दे रहा था।

PunjabKesari

सना खान 

टीवी की दुनिया को सना ने बॉय बॉय कह दिया लेकिन लोगों के पैरों तले जमीन तब खिसक गई जब उन्होंने मौलाना अनस से 21 नवंबर को निकाह कर लिया। सना ने शादी पर दो ड्रेसेज पहनी एक लाल रंग का हैवी वर्क लहंगा और एक व्हाइट कलर का हैवी गाऊन दोनों ही ड्रेसेज मे सना स्टनिंग दिखी। 

PunjabKesari

नेहा कक्‍कड़

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी भी खूब लाइमलाइट में रही। 24 अक्तूबर को उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत से शादी की। नेहा ने भी दो रीति रिवाज में शादी की। आनंद कारज के समय नेहा पेस्टल फ्लोरल पिंक लंहगे में नजर आई जबकि हिंदू ट्रडीशनल वेडिंग में उन्होंने हॉट रैड कलर का लंहगा पहना और रिसेप्शन पर व्हाइट सिलवर लहंगा चूज किया।

PunjabKesari

नीति टेलर

टीवी सीरियल 'इशकबाज' फेम नीति टेलर ने भी लॉकडाउन में ही परीक्ष‍ित बावा से शादी कर ली। परीक्ष‍ित आर्मी में अफसर हैं। दोनों ने 13 अगस्‍त को शादी की। नीति ने स्किन और यैलो टॉन पेस्टल लंहगा वियर किया था।

PunjabKesari

संगीता चौहान

'एक श्रृंगार- स्‍वाभ‍िमान' फेम एक्‍ट्रेस संगीता चौहान ने टीवी स्टार मनीष रायसिंघन से लॉकडाउन में शादी की। दोनों ने सिंपल सॉबर शादी की जिसमें संगीता मजेंटा पिंक कलर के सूट व मैचिंग मास्क में दिखीं थी।

PunjabKesari

काम्‍या पंजाबी

'शक्‍त‍ि' और 'बिग बॉस' फेम काम्‍या पंजाबी ने लॉकडाउन लगने से पहले ही 10 फरवरी को दिल्ली के डॉक्टर शलभ डांग से शादी की। काम्या ने आरेंज कम रैड कलर का लहंगा पहना और उनकी माथा पट्टी बड़ी यूनिक थी जो लोगों को पसंद आई।

PunjabKesari

पूजा बनर्जी

महादेव फेम पूजा कुणाल वर्मा ने सगाई तो धूमधाम से करवाई लेकिन 15 अप्रैल को शादी सिंपल यानि कि कोर्ट मैरिज। कोरोना के चलते उन्होंने शादी का जश्न कैंसल कर दिया था और शादी के लिए जमा किए पैसे कोरोना महामारी के लिए दान कर दिए थे। हाल ही में वह पैरेंट्स बने हैं। पूजा और कुणाल वर्मा के इस फैसले की हम भी तारीफ करते हैं कि उन्होंने अपनी जमा पूंजी कोरोना महामारी में मदद के लिए लगाई।

PunjabKesari

नेहा पेंडसे

'मे आई कम इन मैडम' फेम नेहा पेंडसे ने साल 2020 की शुरुआत में ही बिजनसमैन शार्दुल ब्‍यास से शादी कर ली। 5 जनवरी को शादी के बंधन में बंधी नेहा मराठी ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी। पिंक कलर की साड़ी के साथ उन्होंने रॉयल ज्यूलरी कैरी की थी।

PunjabKesari

वैसे तो सब अपनीन वेडिंग लुक में एक से बढ़ कर एक लग रही थी लेकिन आप सबसे ज्यादा किसके ब्राइडल अवतार से इंप्रेस हुए हमें बताना ना भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static