मेरे नाल सारे बोलो... Miss Universe का ताज जीत मुंबई लौटी Harnaaz का तालियों की गूंज से हुआ स्वागत

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 12:48 PM (IST)

मिस यूनिवर्स-2021 का खिताब जीतने वाली पंजाब की हरनाज संधू का भारत पहुंचने पर जबरदस्त स्वागत हुआ। मुंबई एयरपोर्ट पर उनके कदम रखते ही हर तरफ सिर्फ एक की नाम था  हरनाज कौर संधू। विश्व सुंदरी की जीत का जश्न  इंडिया इंडिया, चक दे फट्टे कहकर मनाया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

मुंबई एयरपोर्ट पर तिरंगा लेकर खड़ी देश की इस बेटी की एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब था। इस दौरान हरनाज ने भी किसी को निराश नहीं किया और वहा मौजूद लोगों काे अभिवादन हंसकर स्वीकार किया। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में वह भारतीय सुंदरी काफी खुश नजर आ रही थी। वहीं अपने होमटाउन चंडीगढ़ पहुंचने पर उनका ढोल बाजों के साथ स्वागत हुआ। इस दौरान वह खुशी में भांगड़ा करती नजर आई

PunjabKesari
 मिस यूनिवर्स-2021 का खिताब जीतने वाली पंजाब की हरनाज संधू का कहना है कि वह एक ऐसा वातावरण पैदा करना चाहती हैं, जिसमें साथी महिलाएं स्वास्थ्य व स्वच्छता के बारे में अपनी चिंताओं को व्यक्त करने में सहज महसूस करें।

PunjabKesari

'यारा दियां पू बारां',और 'बाइ जी कुट्टांगे' समेत कुछ पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकीं संधू (21) न केवल हिंदी सिनेमा बल्कि हॉलीवुड में भी एक मकाम हासिल करने की उम्मीद कर रही हैं। वह मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली तीसरी भारतीय बन गईं। उनसे पहले 1994 में अभिनेत्री सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता के सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज सजा था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static