अपने पेशाब से आटा गूंथ कर मालिक को रोटी खिलाती थी नौकरानी , 8 साल से कर रही थी ये घिनौना काम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 02:06 PM (IST)

नारी डेस्क: आज कल घर- घर में नौकरानी मिल ही जाएगी, इनके बीना तो जैसे घर का काम पूरा करना असंभव सा ही हो गया है। कुछ लोग तो हर चीज के लिए नौकरानी पर निर्भर हो गए हैं। कई जगह देखा गया है कि सालों से एक ही घर में काम करने वाली नौकरानी को घर का ही सदस्य ही माना जाता है, अभी हाल ही में एक नौकरानी की ऐसी करतूत सामने आई है जिसके बाद लोगों को अपने घर में काम करने वाली पर कभी भरोसा ही नहीं होगा। 

PunjabKesari


गाजियाबाद में एक परिवार के तब होश उड़ गए जब उन्हें पता चला कि उनकी नौकरानी मूत्र से आटा गूंथकर उनके लिए रोटी बनाती थी।  दरअसल परिवार के सदस्य कई महीनों से पेट और लीवर की बीमारियों से पीड़ित थे और उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी। जब बार- बार इस तरह की समस्या आ रही थी तो उन्हें खाने पर ही शक हुआ। ऐसे में परिवार वालों ने  घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, तो नौकरानी की घिनौनी हरकत का खुलासा हुआ। 

PunjabKesari
 सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि नौकरानी खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी।  परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि 
 नौकरानी उनके यहां आठ साल से काम कर रही थी और इतने लंबे समय से ऐसा कर रही थी। परिवार का कहना है कि कुछ महीने पहले से सभी लोग पेट और लीवर की बीमारियों से परेशान थे। शुरुआत में उन्होंने इसे एक आम संक्रमण समझा और डॉक्टर से सलाह ली, लेकिन उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं हुआ।

PunjabKesari
इसके बाद घर और रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए । कैमरों की फुटेज में घरेलू सहायिका रीना रसोई में एक बर्तन में पेशाब करके खाना बनाती हुई दिखाई दे रही है। अब आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वह ऐसा क्यों करती थी इसे लेकर पूछताछ की जाएगी। इस घटना के सामने आने के लोगों के मन में डर पैदा हो गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static